बीजेपी ने विज्ञापनों से लोगों का पैसा बर्बाद करने का आप पर लगाया आरोप

नई दिल्ली, 16 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को आम आदमी पार्टी (आप) पर विज्ञापनों पर लोगों का पैसा बर्बाद करने का आरोप लगाया।
 
बीजेपी ने विज्ञापनों से लोगों का पैसा बर्बाद करने का आप पर लगाया आरोप
बीजेपी ने विज्ञापनों से लोगों का पैसा बर्बाद करने का आप पर लगाया आरोप नई दिल्ली, 16 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को आम आदमी पार्टी (आप) पर विज्ञापनों पर लोगों का पैसा बर्बाद करने का आरोप लगाया।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल विज्ञापनों पर पैसा खर्च कर रहे हैं। वह केवल राजनीति करते हैं और उन्हें शहर और यहां के लोगों की परवाह नहीं है।

वह जहां भी जाते हैं भ्रष्टाचार करते हैं और प्रदूषण फैलाते हैं। उन्होंने यमुना को साफ करने और शहर की वायु गुणवत्ता में सुधार करने का वादा किया था लेकिन पिछले आठ वर्षों में कुछ भी नहीं किया गया है।

इसी प्रेसवार्ता में भाजपा दिल्ली के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा, दिल्ली के लोगों के लिए वरदान बनी यमुना अब आप के लिए अभिशाप बन गई है।

आप की विफलता के कारण, यमुना आज गंदी है।

गुप्ता ने आगे आरोप लगाया कि केजरीवाल अपने निजी राजनीतिक कार्यक्रमों और विज्ञापनों पर करदाताओं का पैसा खर्च कर रहे हैं।

इस बीच, दिल्ली बीजेपी सांसद परवेश साहब वर्मा ने भी मुख्यमंत्री पर निशाना साधा और कहा, वह चार साल पहले सोल गए थे यह देखने के लिए कि नदियों को कैसे साफ किया जाए और इसे कैसे बनाए रखा जाए। इसकी जरूरत नहीं थी, वह इसके बजाय साबरमती रिवर फ्रंट जा सकते थे।

--आईएएनएस

पीके/एसकेपी

From around the web