बिहार : कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होगी जन अधिकार पार्टी

पटना, 17 नवंबर (आईएएनएस)। जनअधिकार पार्टी बिहार में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होगी। पार्टी के प्रमुख और पूर्व सांसद ने गुरुवार को इसकी घोषणा की।
 
बिहार : कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होगी जन अधिकार पार्टी
बिहार : कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होगी जन अधिकार पार्टी पटना, 17 नवंबर (आईएएनएस)। जनअधिकार पार्टी बिहार में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होगी। पार्टी के प्रमुख और पूर्व सांसद ने गुरुवार को इसकी घोषणा की।

पटना में गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन में पार्टी के प्रमुख पप्पु यादव ने कहा कि जन अधिकार पार्टी और इसके एक-एक कार्यकर्ता बिहार में भारत जोड़ो यात्रा के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि जब बिहार में भारत जोड़ो यात्रा निकलेगी तब मेरे साथ मेरी पूरी पार्टी के लोग इस यात्रा में शामिल होंगे।

उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा आज देश की आवाज बन गई है। इस देश में लगातार समाजसेवी संस्थाओं को खत्म किया जा रहा है। ऐसे में इन संस्थाओं को जिंदा रखने का यह एक प्रयास है।

पप्पू यादव ने आर्थिक आधार पर आरक्षण को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का समर्थन किया और कहा कि जाति आधारित गणना के मसले पर भी सबको साथ आना चाहिए।

उन्होंने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के लव जिहाद को लेकर दिए गए एक बयान पर पप्पू यादव ने कहा कि लव जिहाद नाम की कोई चीज नहीं है। यह राजनीति को हथियार बनाने वाले लोगों के दिमाग की उपज है।

उन्होंने जाति, धर्म, मजहब के नाम पर उन्माद फैलाने वाले नेताओं को टिकट नहीं मिलने की भी बात कही।

--आईएएनएस

एमएनपी/एएनएम

From around the web