प्रचार के लिए भाजपा को कार देने पर कांग्रेस समर्थकों ने कार मालिक पर किया हमला, तनाव

गोधरा, 17 नवंबर (आईएएनएस)। गुजरात के पंचमहल जिले में उस वक्त तनाव व्याप्त हो गया, जब साहेरा निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए भाजपा को अपनी कार उधार देने पर कांग्रेस समर्थकों ने एक व्यक्ति पर हमला कर दिया। पंचमहल पुलिस को हिंसक समूह को तितर-बितर करने के लिए उन पर गोलियां चलानी पड़ीं।
 
प्रचार के लिए भाजपा को कार देने पर कांग्रेस समर्थकों ने कार मालिक पर किया हमला, तनाव
प्रचार के लिए भाजपा को कार देने पर कांग्रेस समर्थकों ने कार मालिक पर किया हमला, तनाव गोधरा, 17 नवंबर (आईएएनएस)। गुजरात के पंचमहल जिले में उस वक्त तनाव व्याप्त हो गया, जब साहेरा निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए भाजपा को अपनी कार उधार देने पर कांग्रेस समर्थकों ने एक व्यक्ति पर हमला कर दिया। पंचमहल पुलिस को हिंसक समूह को तितर-बितर करने के लिए उन पर गोलियां चलानी पड़ीं।

पुलिस के अनुसार यह घटना बुधवार शाम को उस समय हुई, जब सहेरा निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवारों का समर्थन कर रहे एक समूह ने एक वाहन में तोड़फोड़ की और उसके मालिक के साथ मारपीट की।

अपनी शिकायत में पुलिस इंस्पेक्टर आर.के. राजपूत ने कहा कि जब वह अपनी टीम के साथ इलाके में गश्त कर रहे थे, तो उन्होंने अनियाद चौक के पास भाजपा नेता महेंद्रसिंह डाभी के कार्यालय के बाहर भीड़ देखी।

पूछताछ करने पर पता चला कि भीड़ ईको कार के मालिक रंगितभाई पागी से नाराज थी, क्योंकि उन्होंने चुनाव प्रचार के लिए अपनी कार बीजेपी को दी थी।

समूह ने कार में तोड़फोड़ की और रंगितभाई को घसीट कर बाहर ले गए और उन पर हमला किया। उनमें से एक ने दूसरों को रंगितभाई को मारने के लिए उकसाया।

इस पर पुलिस ने हस्तक्षेप किया और भीड़ को तितर-बितर करने के लिए फायरिंग की।

भीड़ के वहां से जाने से पहले उन्होंने पुलिस टीम पर पथराव किया, जिसमें शिकायतकर्ता को भी मामूली चोटें आई थीं।

हत्या के प्रयास, दंगा, गैरकानूनी सभा, आपराधिक धमकी और भारतीय दंड संहिता की अन्य धाराओं के आरोप में छह लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

--आईएएनएस

सीबीटी/एएनएम

From around the web