पाकिस्तान के साथ बेहतर काम कर रहे हैं हेडन : गिलक्रिस्ट

 
पाकिस्तान के साथ बेहतर काम कर रहे हैं हेडन : गिलक्रिस्ट
पाकिस्तान के साथ बेहतर काम कर रहे हैं हेडन : गिलक्रिस्टमेलबर्न, 12 नवंबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के महान विकेटकीपर-बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट अपने पूर्व सलामी जोड़ीदार मैथ्यू हेडन के टी20 विश्व कप में पाकिस्तान टीम के साथ मेंटर के रूप में सफल समय बिताने के पीछे जुनून और बिना शर्त प्रतिबद्धता को देखते हैं।

आस्ट्रेलिया के अब तक के सबसे महान सलामी बल्लेबाजों में से एक के रूप में देखे जाने वाले हेडन पाकिस्तान के लिए चल रहे मेगा इवेंट में अपनी टीम के मेंटर के रूप में अच्छे रहे हैं। पीसीबी के अध्यक्ष रमीज राजा द्वारा लाए गए हेडन ने रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में इंग्लैंड के खिलाफ खिताबी मुकाबले में पहुंचने के लिए टीम को बेहतर स्थिति में पहुंचा दिया है।

उन्होंने कहा, मैं कहूंगा कि उनका जुनून और भूमिका के लिए उनकी बिना शर्त प्रतिबद्धता, जो सभी के लिए स्पष्ट है। पाकिस्तान के प्रदर्शन से पता चलता है कि वह खुद को किसी भी प्रतिबद्धता में कितना बेहतर करते हैं।

फॉक्सस्पोर्ट्स डॉट कॉम ने गिलक्रिस्ट के हवाले से कहा, इसलिए यह सिर्फ नौकरी के अवसर से कुछ पैसे कमाने, कोचिंग और परामर्श से काफी दूर है। यह कुछ ऐसा है जिसे वह बहुत गंभीरता से लेते हैं, जैसा कि इंग्लैंड के साथ माइक हसी करेंगे।

गिलक्रिस्ट-हेडन एकदिवसीय साझेदारी आस्ट्रेलिया की सबसे शानदार सलामी जोड़ी बनी हुई है, जिसने 47.44 की औसत से 5,409 रन बनाए। वर्तमान में टूर्नामेंट के कमेंट्री पैनल के सदस्य गिलक्रिस्ट ने एक आफ-फील्ड उदाहरण को याद किया जिसने उन्हें पाकिस्तान टीम पर हेडन के भारी प्रभाव के बारे में आश्वस्त किया।

उन्होंने कहा, मैं और मेरा बेटा एडिलेड मैचों के बाद हवाई अड्डे से जा रहे थे और पाकिस्तान टीम आ चुकी थी और वे सभी हेडन के चारों ओर खडे हुए थे। यह आश्चर्यजनक था। मुझे लगता है कि बस इसे संक्षेप में प्रस्तुत किया। वह जिस भी भूमिका को निभाते हैं उसमें जो गर्व और जुनून होता हैं।

पूर्व बाएं हाथ के बल्लेबाज को लगता है कि इस साल पाकिस्तान को सलाह देना और बाबर आजम की टीम के साथ अपने ज्ञान को साझा करना हेडन के लिए एक अच्छा अनुभव रहा है, जो 2021 संयुक्त अरब अमीरात टी20 विश्व कप में सेमीफाइनल सफर के दौरान उसी टीम के साथ बल्लेबाजी सलाहकार थे।

--आईएएनएस

आरजे/आरआर

From around the web