नीतीश बक्सर, रोहतास में करोड़ों की विकास योजनाओं के लिए पीएम को धन्यवाद दें : सुशील मोदी

पटना, 14 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने बक्सर में सोमवार को 1000 करोड़ रुपये से अधिक की लागत की दो महत्वपूर्ण सड़क परियोजनाओं के लोकार्पण और रोहतास में सोन नदी पर पुल के शिलान्यास के लिए केंद्रीय पथ निर्माण मंत्री नितिन गडकरी के प्रति आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि क्या अब भी नीतीश कुमार यही झूठ दोहराते रहेंगे कि केंद्र सरकार कुछ नहीं कर रही है?
 
नीतीश बक्सर, रोहतास में करोड़ों की विकास योजनाओं के लिए पीएम को धन्यवाद दें : सुशील मोदी
नीतीश बक्सर, रोहतास में करोड़ों की विकास योजनाओं के लिए पीएम को धन्यवाद दें : सुशील मोदी पटना, 14 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने बक्सर में सोमवार को 1000 करोड़ रुपये से अधिक की लागत की दो महत्वपूर्ण सड़क परियोजनाओं के लोकार्पण और रोहतास में सोन नदी पर पुल के शिलान्यास के लिए केंद्रीय पथ निर्माण मंत्री नितिन गडकरी के प्रति आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि क्या अब भी नीतीश कुमार यही झूठ दोहराते रहेंगे कि केंद्र सरकार कुछ नहीं कर रही है?

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने ही 8000 करोड़ रुपये खर्च कर बरौनी खाद कारखाने का आधुनिकीकरण किया और पुन: उत्पादन शुरू कराया।

मोदी ने कहा कि बक्सर में सड़क परियोजनाओं के लोकार्पण, रोहतास में पुल शिलान्यास और बरौनी में खाद कारखाना फिर शुरू होने पर नीतीश कुमार को राजनीतिक द्वेष छोड़कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कम से कम धन्यवाद तो देना ही चाहिए।

उन्होंने कहा कि सोन नदी पर पुल बनने से बिहार-झारखंड के लाखों लोगों को लाभ मिलेगा और रोजगार के अवसर कई गुना बढ़ेंगे। मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार तीन ग्रीन फील्ड प्रोजेक्ट और 4000 करोड़ की लागत के चार एक्सप्रेस-वे बनाने पर काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2024 तक 3 लाख करोड़ रुपये की कई योजनाएं पूरी हो जाएंगी, लेकिन तब भी क्या नीतीश कुमार बिहार के तेज ढांचागत विकास में केंद्र सरकार के उदार योगदान को झुठलाते रहेंगे?

--आईएएनएस

एमएनपी/एसजीके

From around the web