तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने अर्जुन पुरस्कार के लिए निखत जरीन, श्रीजा को बधाई दी

हैदराबाद, 17 नवंबर (आईएएनएस)। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने महिला विश्व मुक्केबाजी चैंपियन निकहत जरीन और टेबल टेनिस खिलाड़ी अकुला श्रीजा को उनके संबंधित खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रतिष्ठित अर्जुन पुरस्कार जीतने पर बधाई दी।
 
तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने अर्जुन पुरस्कार के लिए निखत जरीन, श्रीजा को बधाई दी
तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने अर्जुन पुरस्कार के लिए निखत जरीन, श्रीजा को बधाई दी हैदराबाद, 17 नवंबर (आईएएनएस)। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने महिला विश्व मुक्केबाजी चैंपियन निकहत जरीन और टेबल टेनिस खिलाड़ी अकुला श्रीजा को उनके संबंधित खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रतिष्ठित अर्जुन पुरस्कार जीतने पर बधाई दी।

उन्होंने राज्य की दो महिला खिलाड़ियों को शीर्ष स्थान प्राप्त करने पर खुशी जताई।

केंद्रीय युवा मामले और खेल मंत्रालय ने 25 खिलाड़ियों को उनके संबंधित खेलों और खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए अर्जुन पुरस्कार 2022 की घोषणा की है।

पुरस्कार विजेताओं को 30 नवंबर को राष्ट्रपति भवन में विशेष रूप से आयोजित समारोह में राष्ट्रपति से पुरस्कार प्राप्त होंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि महिला बॉक्सिंग में लगातार जीत दर्ज कर देश को दुनिया भर में लोकप्रिय बनाने वाली निखत जरीन अर्जुन अवॉर्ड की हकदार हैं। उन्होंने कहा कि पूरे देश को तेलंगाना बिद्दा (माटी की बेटी) की प्रतिभा पर गर्व है।

उन्होंने एक और तेलंगाना बिद्दा अकुला श्रीजा को अर्जुन पुरस्कार के लिए चुने जाने पर भी खुशी जताई। उन्होंने शुभकामनाएं देते हुए उम्मीद जताई कि श्रीजा अपनी प्रतिभा से खेल के क्षेत्र में नई ऊंचाइयों को छूएंगी।

--आईएएनएस

एसजीके/एएनएम

From around the web