तमिलनाडु को औद्योगिक विकास में नंबर वन बनाना चाहती है डीएमके सरकार: स्टालिन

चेन्नई, 18 नवंबर (आईएएनएस)। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने शुक्रवार को कहा कि उनकी सरकार का लक्ष्य राज्य को औद्योगिक विकास में देश में नंबर एक बनाना है।
 
तमिलनाडु को औद्योगिक विकास में नंबर वन बनाना चाहती है डीएमके सरकार: स्टालिन
तमिलनाडु को औद्योगिक विकास में नंबर वन बनाना चाहती है डीएमके सरकार: स्टालिन चेन्नई, 18 नवंबर (आईएएनएस)। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने शुक्रवार को कहा कि उनकी सरकार का लक्ष्य राज्य को औद्योगिक विकास में देश में नंबर एक बनाना है।

एम्प्लॉयर्स फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया (ईएफएसआई) के समापन समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें नियोक्ताओं (कंपनी मालिक) और कर्मचारियों से उम्मीदें हैं और उनकी कड़ी मेहनत तमिलनाडु को नंबर एक की स्थिति में पहुंचा देगी। अगर सरकार, नियोक्ता और कर्मचारी एक साथ हैं, तो तमिलनाडु का विकास अभूतपूर्व और उच्चतम स्तर पर होगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी क्षेत्रों में विकास के द्रविड़ मॉडल में आर्थिक और औद्योगिक विकास शामिल है और उनकी सरकार के सत्ता में आने के बाद राज्य ने अन्य देशों के व्यापारियों से भारी निवेश आकर्षित किया है। उन्होंने कहा कि द्रविड़ आंदोलन ने न केवल सामाजिक न्याय में बल्कि राज्य के औद्योगिक, वाणिज्यिक और आर्थिक विकास में भी प्रमुख भूमिका निभाई।

स्टालिन ने यह भी कहा कि राज्य का श्रम विभाग भी बातचीत के माध्यम से नियोक्ताओं और कर्मचारियों के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध सुनिश्चित करने के उपाय कर रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने एक विशेषज्ञ समिति का गठन किया है जिसमें मालिक और कर्मचारी सदस्य शामिल हैं। राज्य सरकार ने व्यापार करने में आसानी के लिए उपायों को लागू किया है।

--आईएएनएस

केसी/एएनएम

From around the web