जन्मदिन पार्टी में फिसलने के कारण मैक्सवेल लंबे समय तक क्रिकेट से बाहर

मेलबर्न, 13 नवम्बर (आईएएनएस)। एक जन्मदिन पार्टी में फिसल जाने के बाद ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल के पैर में फ्ऱैक्चर आया है और वह लंबे समय तक एक्शन से बाहर रह सकते हैं। मैक्सवेल के घुटने के नीचे पैर में फ्ऱैक्च र हुआ है और शनिवार को उनकी सर्ज़री हुई।
 
जन्मदिन पार्टी में फिसलने के कारण मैक्सवेल लंबे समय तक क्रिकेट से बाहर
जन्मदिन पार्टी में फिसलने के कारण मैक्सवेल लंबे समय तक क्रिकेट से बाहर मेलबर्न, 13 नवम्बर (आईएएनएस)। एक जन्मदिन पार्टी में फिसल जाने के बाद ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल के पैर में फ्ऱैक्चर आया है और वह लंबे समय तक एक्शन से बाहर रह सकते हैं। मैक्सवेल के घुटने के नीचे पैर में फ्ऱैक्च र हुआ है और शनिवार को उनकी सर्ज़री हुई।

कहा जा रहा है कि वह अपने एक दोस्त की जन्मदिन पार्टी में गए हुए थे और उनके पीछे दौड़ते-दौड़ते गिर पड़े। फिलहाल वह इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। वह मेलबर्न स्टार्स की ओर से बिग बैश लीग (बीबीएल) में भी नहीं खेल पाएंगे। इसके अलावा वह ऑस्ट्रेलिया ए की ओर से दिसंबर में होने वाले दक्षिण अफ्ऱीका दौरे पर भी नहीं जा पाएंगे। अब देखना होगा कि वह अगले साल फरवरी में होने वाले भारत दौरे से पहले क्या ठीक हो पाएंगे?

राष्ट्रीय चयनकर्ता जॉर्ज बैली ने कहा, यह एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना थी। ग्लेन हमारे सीमित ओवर क्रिकेट के एक अहम सदस्य हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया उन्हें चोट से उबरने में अपनी पूरी मदद देगा।

इंग्लैंड दौरे पर शॉन एबोट मैक्सवेल की जगह लेंगे।

--आईएएनएस

आरआर

From around the web