गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने हलोल विधानसभा सीट से उम्मीदवार बदला, अनीशभाई बड़िया को दिया टिकट

नई दिल्ली, 17 नवंबर (आईएएनएस)। गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार अपने चरम पर है। कांग्रेस यहां 27 साल के वनवास को खत्म करने के लिए हर सम्भव कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में कांग्रेस ने हलोल विधानसभा सीट से अपना उम्मीदवार बदल दिया है। यहां से कांग्रेस ने अब अनीशभाई बड़िया को अपना नया उम्मीदवार बनाया है।
 
गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने हलोल विधानसभा सीट से उम्मीदवार बदला, अनीशभाई बड़िया को दिया टिकट
गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने हलोल विधानसभा सीट से उम्मीदवार बदला, अनीशभाई बड़िया को दिया टिकट नई दिल्ली, 17 नवंबर (आईएएनएस)। गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार अपने चरम पर है। कांग्रेस यहां 27 साल के वनवास को खत्म करने के लिए हर सम्भव कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में कांग्रेस ने हलोल विधानसभा सीट से अपना उम्मीदवार बदल दिया है। यहां से कांग्रेस ने अब अनीशभाई बड़िया को अपना नया उम्मीदवार बनाया है।

कांग्रेस पार्टी की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि गुजरात की हलोल सीट से राजेंद्र पटेल की जगह अब अनीशभाई बरिया को टिकट दिया गया है। पहले राजेंद्र पटेल को पार्टी ने यहां से अपना उम्मीदवार बनाया था। फिलहाल ये सीट भारतीय जनता पार्टी के कब्जे में है।

गौरतलब है कि गुजरात के पंचमहल जिले में हलोल विधानसभा सीट आती है। यहां लंबे समय से बीजेपी का कब्जा है। भाजपा के जयद्रथ परमार लगातार यहां से 2002 से ही जीत दर्ज करते आ रहे हैं। 2017 में उन्होंने करीब 55 फीसदी वोट हासिल किया था।

--आईएएनएस

एसपीटी/एएनएम

From around the web