केसीआर की बेटी का दावा, बीजेपी ने तेलंगाना भेजा शिंदे मॉडल, हमने कर दिया खारिज

हैदराबाद, 18 नवंबर (आईएएनएस)। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी के. कविता ने शुक्रवार को दावा किया कि भाजपा ने उन्हें तेलंगाना में शिंदे मॉडल का प्रस्ताव भेजा था, लेकिन उन्होंने इसे खारिज कर दिया।
 
केसीआर की बेटी का दावा, बीजेपी ने तेलंगाना भेजा शिंदे मॉडल, हमने कर दिया खारिज
केसीआर की बेटी का दावा, बीजेपी ने तेलंगाना भेजा शिंदे मॉडल, हमने कर दिया खारिज हैदराबाद, 18 नवंबर (आईएएनएस)। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी के. कविता ने शुक्रवार को दावा किया कि भाजपा ने उन्हें तेलंगाना में शिंदे मॉडल का प्रस्ताव भेजा था, लेकिन उन्होंने इसे खारिज कर दिया।

तेलंगाना विधान परिषद की सदस्य कविता ने संवाददाताओं से कहा कि भाजपा के दोस्तों ने प्रस्ताव के साथ उनसे संपर्क किया।

शिंदे मॉडल एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में महाराष्ट्र में शिवसेना में विद्रोह का एक संदर्भ है, जो बाद में मुख्यमंत्री बने।

कविता ने कहा, भाजपा के दोस्तों और भाजपा के मित्र संगठनों द्वारा मेरे पास प्रस्ताव लाए गए कि मैं पार्टी में शामिल हो जाऊं। प्रस्ताव को शिंदे-मॉडल कहा जाता है। मैंने कहा कि तेलंगाना के लोग अपनी पार्टियों और अपने नेताओं के साथ विश्वासघात नहीं करते हैं। हम पिछले दरवाजे से नहीं अपने बल पर नेता बनेंगे।

उन्होंने कहा, हमने उनके प्रस्ताव को बहुत विनम्रता से खारिज कर दिया है। इसके बाद वे क्या करेंगे, यह एक अलग कहानी है। हम सार्वजनिक जीवन में हैं। हम हमेशा लोगों के बीच हैं और हम उनका सामना करेंगे।

कविता ने कहा कि दो दिन पहले केसीआर द्वारा तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेताओं की एक बैठक में खुलासा किया गया था कि बीजेपी ने उन्हें पाला बदलने का लालच दिया था।

बीजेपी नेताओं ने केसीआर के दावे को खारिज कर दिया है।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंडी संजय ने कहा कि अगर केसीआर बीजेपी में शामिल होना भी चाहें तो पार्टी उन्हें स्वीकार नहीं करेगी।

निजामाबाद से भाजपा सांसद डी. अरविंद ने एक ट्वीट में कहा, हम ऐसी पार्टी नहीं हैं जो शराब के कारोबार में शामिल है, इसलिए केसीआर के वंशजों से हमारा कोई लेना-देना नहीं है।

अरविंद के दावे के अनुसार, कविता ने पार्टी में शामिल होने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से संपर्क किया, उन्होंने कहा कि उन्हें किसी अन्य पार्टी में शामिल होने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

उन्होंने कहा, हमारी पार्टी टीआरएस है, जो बीआरएस बन गई है। कल यह राष्ट्रीय स्तर पर काम करेगी।

--आईएएनएस

पीके/एएनएम

From around the web