केजरीवाल विधायक अखिलेशपति त्रिपाठी एवं राजेश गुप्ता को जल्द आम आदमी पार्टी से निष्कासित करें-आदेश गुप्ता

नई दिल्ली, 16 नवंबर (आईएएनएस)। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा है कि विधायक अखिलेशपति त्रिपाठी के साले की 33 लाख रूपए जैसी बड़ी नकद राशि के साथ गिरफ्तारी के बाद अरविंद केजरीवाल की खोखा खोखा राजनीति की पोल खुल गई है। केजरीवाल अक्सर भाजपा पर पैसे से राजनीति का आरोप लगाते थे पर आज साबित हो गया की खुद अरविंद केजरीवाल एक-एक खोखे में निगम वार्ड टिकट बिकवा रहे हैं।
 
केजरीवाल विधायक अखिलेशपति त्रिपाठी एवं राजेश गुप्ता को जल्द आम आदमी पार्टी से निष्कासित करें-आदेश गुप्ता
केजरीवाल विधायक अखिलेशपति त्रिपाठी एवं राजेश गुप्ता को जल्द आम आदमी पार्टी से निष्कासित करें-आदेश गुप्ता नई दिल्ली, 16 नवंबर (आईएएनएस)। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा है कि विधायक अखिलेशपति त्रिपाठी के साले की 33 लाख रूपए जैसी बड़ी नकद राशि के साथ गिरफ्तारी के बाद अरविंद केजरीवाल की खोखा खोखा राजनीति की पोल खुल गई है। केजरीवाल अक्सर भाजपा पर पैसे से राजनीति का आरोप लगाते थे पर आज साबित हो गया की खुद अरविंद केजरीवाल एक-एक खोखे में निगम वार्ड टिकट बिकवा रहे हैं।

आदेश गुप्ता ने मांग की है कि केजरीवाल विधायक अखिलेशपति त्रिपाठी एवं राजेश गुप्ता को तुरंत आम आदमी पार्टी से निष्कासित करें।

भारतीय जनता पार्टी के सांसद रमेश बिधूड़ी ने आम आदमी पार्टी के विधायक के साले द्वारा टिकटों की खरीद-फरोख्त के मामले पर प्रहार करते हुए कहा है कि मॉडल टाउन के आप विधायक के साले ने अपने ही कार्यालय में टिकटों की खरीद फरोख्त का काम किया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने अपने सभी टिकटों को 70 से 90 लाख में बेचने का काम किया है। अभी आने वाले समय में और भी इस पूरे खरीद फरोख्त की परते खुलेंगी और इसमें और भी मामले अभी आने बाकी है।

रमेश बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली की जनता को समझने की जरुरत है कि जो पार्टी अपने उम्मीदवारों से टिकट के पैसे ले रही हैं। वह दिल्लीवासियों के हित में कैसे काम कर सकती है। 2015 से पहले केजरीवाल कहा करते थे कि अगर किसी विधायक पर भ्रष्टाचार के आरोप लगते हैं तो उसे तुरंत प्रभाव से बर्खास्त कर देना चाहिए लेकिन अब मॉडल टाउन विधायक के लिए क्या निर्णय लेंगे यह समय बताएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता नि:स्वार्थ रुप से जनता की सेवा भाव से मदद करते हैं और यही कारण है कि भाजपा के ऊपर एक बार फिर से दिल्लीवासी भरोसा जताकर चौथी बार निगम में लाने की तैयारी कर चुके हैं।

--आईएएनएस

मोईनुद्दीन गनी/एएनएम

From around the web