कांग्रेस ने सुधाकरन को लेकर आधारहीन खबरें फैलाने के लिए मीडिया की आलोचना की

तिरुवनंतपुरम, 16 नवंबर (आईएएनएस)। कांग्रेस ने बुधवार को के. सुधाकरन द्वारा राहुल गांधी को केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी) के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की इच्छा व्यक्त करने के संबंध में आधारहीन खबरें प्रसारित करने के लिए मीडिया की आलोचना की।
 
कांग्रेस ने सुधाकरन को लेकर आधारहीन खबरें फैलाने के लिए मीडिया की आलोचना की
कांग्रेस ने सुधाकरन को लेकर आधारहीन खबरें फैलाने के लिए मीडिया की आलोचना की तिरुवनंतपुरम, 16 नवंबर (आईएएनएस)। कांग्रेस ने बुधवार को के. सुधाकरन द्वारा राहुल गांधी को केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी) के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की इच्छा व्यक्त करने के संबंध में आधारहीन खबरें प्रसारित करने के लिए मीडिया की आलोचना की।

रिपोर्ट के अनुसार, विपक्ष के नेता वी.डी. सतीसन के साथ मतभेद और उनके बिगड़ते स्वास्थ्य के कारण सुधाकरन ने पद छोड़ने की इच्छा व्यक्त की है।

मीडिया की आलोचना करते हुए सतीसन ने कहा कि यह सबसे दुर्भाग्यपूर्ण है कि मीडिया अनैतिक कृत्यों का सहारा ले रही है।

सतीसन ने कहा, पिनाराई विजयन सरकार इतने सारे घोटालों के बीच फंसी हुई है और उसे नीचा दिखाने के लिए कांग्रेस को निशाना बनाकर निराधार खबरें फैलाई जा रही हैं। हमारी पार्टी में कोई मुद्दा नहीं है और किसी को फर्जी खबरें चलाकर मुद्दा बनाने की जरूरत नहीं है। अगर आपको लगता है कि इस तरह की खबरों से हमारी साख पर चोट लगेगी तो आप बिल्कुल गलत हैं। इससे मीडिया की साख को झटका लगेगा।

विपक्ष के पूर्व नेता रमेश चेन्निथला ने स्पष्ट रूप से इन खबरों को खारिज कर कहा कि हर कोई सुधाकरन के साथ है और पार्टी एकजुट है। पार्टी में कोई मुद्दा नहीं है।

सुधाकरन ने हाल ही में आरएसएस के समर्थन में टिप्पणी कर पार्टी में हलचलें तेज कर दी थी।

--आईएएनएस

पीके/एसकेपी

From around the web