कांग्रेस की मध्य, उत्तरी गुजरात के लिए लिस्ट..7 मौजूदा विधायकों को दोहराया, 5 के कटे टिकट

गांधीनगर, 16 नवंबर (आईएएनएस)। कांग्रेस ने बुधवार को मध्य और उत्तरी गुजरात की सीटों के लिए 33 उम्मीदवारों की एक और सूची जारी की है, जिसमें सात मौजूदा विधायकों को फिर से टिकट दिया गया है जबकि पांच विधायकों के टिकट काट दिए हैं।
 
कांग्रेस की मध्य, उत्तरी गुजरात के लिए लिस्ट..7 मौजूदा विधायकों को दोहराया, 5 के कटे टिकट
कांग्रेस की मध्य, उत्तरी गुजरात के लिए लिस्ट..7 मौजूदा विधायकों को दोहराया, 5 के कटे टिकट गांधीनगर, 16 नवंबर (आईएएनएस)। कांग्रेस ने बुधवार को मध्य और उत्तरी गुजरात की सीटों के लिए 33 उम्मीदवारों की एक और सूची जारी की है, जिसमें सात मौजूदा विधायकों को फिर से टिकट दिया गया है जबकि पांच विधायकों के टिकट काट दिए हैं।

वयोवृद्ध नेता शंकरसिंह वाघेला के बेटे महेंद्रसिंह, जो पिछले सप्ताह कांग्रेस में फिर से शामिल हुए थे, उनको अब बयाड सीट से नामांकित किया गया है, जबकि राज्य युवा कांग्रेस के अध्यक्ष हरपालसिंह चुडासमा धंधुका सीट से विधायक राजेशभाई गोहिल के जगह चुनाव लड़ेंगे।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जगदीश ठाकोर के भाई अमृतुभाई ठाकोर को उत्तरी गुजरात की कांकरेज सीट से उतारा गया है। एक और आश्चर्य की बात यह है कि दलबदलू प्रभातसिंह चौहान, जो हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए थे, कलोल (पंचमहल) सीट से पार्टी के उम्मीदवार होंगे। इसी सीट पर उनकी पत्नी रागेश्वरी और बहू सुमन चौहान बीजेपी उम्मीदवार फतेहसिंह चौहान के लिए प्रचार कर रही हैं।

सूची में सात उम्मीदवार पाटीदार हैं, जबकि अन्य ओबीसी, एसटी, कोली और क्षत्रिय उम्मीदवार हैं। सोनलबेन पटेल को नारनपुरा सीट से और रश्मिताबेन चौहान को गोधरा सीट से उतारा गया है।

--आईएएनएस

केसी/एएनएम

From around the web