कर्नाटक में छात्रा से यौन उत्पीड़न के आरोप में स्कूल का प्रिंसिपल गिरफ्तार

हसन (कर्नाटक), 13 नवंबर (आईएएनएस)। कर्नाटक पुलिस ने हासन जिले के बेलुरु शहर में एक छात्रा का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में एक स्कूल के प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।
 
कर्नाटक में छात्रा से यौन उत्पीड़न के आरोप में स्कूल का प्रिंसिपल गिरफ्तार
कर्नाटक में छात्रा से यौन उत्पीड़न के आरोप में स्कूल का प्रिंसिपल गिरफ्तार हसन (कर्नाटक), 13 नवंबर (आईएएनएस)। कर्नाटक पुलिस ने हासन जिले के बेलुरु शहर में एक छात्रा का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में एक स्कूल के प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, एक निजी स्कूल के आरोपी प्रधानाध्यापक ने दसवीं कक्षा की एक छात्रा को बार-बार अपने कार्यालय के कमरे को साफ करने के लिए कहा और उसका यौन उत्पीड़न किया। प्रतिशोध के डर से लड़की चुप रही।

किसी तरह, उसके सहपाठियों को प्रधानाध्यापक द्वारा पीड़िता पर यौन उत्पीड़न के बारे में पता चला और उन्होंने उसे अपने परिवार के साथ साझा करने के लिए कहा।

इसके बाद पीड़िता ने अपनी मां और चचेरे भाई को इसके बारे में बताया।

परिजनों ने आरोपी से पूछताछ की। आरोपी प्रधानाध्यापक ने उनके साथ थाने आने से मना कर दिया। इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और बाद में गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि, पीड़िता के माता-पिता शिकायत दर्ज कराने से कतरा रहे थे। वे उसका बयान दर्ज कराने के लिए लड़की के गांव गए थे। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार किया है।

आरोपी प्रधानाध्यापक को ड्यूटी से मुक्त कर दिया गया है। आगे की जांच जारी है।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी

From around the web