ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया में मालगाड़ी पटरी से उतरी

मेलबर्न, 14 नवंबर (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया राज्य में सोमवार सुबह एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई, जिससे कई डिब्बे एक दूसरे से टकरा गए। हालांकि किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।
 
ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया में मालगाड़ी पटरी से उतरी
ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया में मालगाड़ी पटरी से उतरी मेलबर्न, 14 नवंबर (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया राज्य में सोमवार सुबह एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई, जिससे कई डिब्बे एक दूसरे से टकरा गए। हालांकि किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, स्थानीय मीडिया द्वारा ली गई तस्वीरों और हवाई फुटेज से पता चलता है कि पटरी से उतरने के बाद कम से कम 20 डिब्बे पटरियों पर बिखरे हुए थे, जिनमें से कई एक के ऊपर एक चढ़ गए थे।

ऑस्ट्रेलियन रेल ट्रैक कॉरपोरेशन के एक बयान के अनुसार, राज्य की राजधानी मेलबर्न के दक्षिण-पश्चिम में सुबह करीब 5.30 बजे, इनवर्लेघ और गेरिंगहाप के बीच पटरी से उतर गई।

सरकार के स्वामित्व वाले माल ढुलाई नेटवर्क ऑपरेटर ने कहा, ट्रैक के दोनों ओर विस्थापित कंटेनरों के साथ सेवा पटरी से उतर गई।

इसमें कहा गया है कि इस घटना के परिणामस्वरूप मेलबर्न-एडिलेड रेल कॉरिडोर बंद हो गया है।

विक्टोरिया की राज्य आपातकालीन सेवा ने ऑस्ट्रेलियन ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन (एबीसी) से पुष्टि की कि इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है और मालगाड़ी में कोई खतरनाक सामान नहीं था।

एबीसी ने बताया, विजन पटरियों पर पानी दिखाता है लेकिन अधिकारियों को अभी भी कारण निर्धारित करना है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसकेपी

From around the web