एमसीडी चुनाव में रुपये लेकर केजरीवाल की पार्टी बेच रही है टिकट : अमित मालवीय

नई दिल्ली, 16 नवंबर (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पार्टी पर अब दिल्ली नगर निगम चुनाव में पार्षदों का टिकट बेचने का आरोप लगा है। दिल्ली के एन्टी करप्शन ब्रांच द्वारा की गई कार्रवाई का हवाला देते हुए भाजपा ने यह सवाल पूछा है कि पार्षद का टिकट देने के लिए आम आदमी पार्टी के विधायक जो रुपया ले रहे हैं, उसमें से कितना हिस्सा अरविंद केजरीवाल के पास जा रहा है।
 
एमसीडी चुनाव में रुपये लेकर केजरीवाल की पार्टी बेच रही है टिकट : अमित मालवीय
एमसीडी चुनाव में रुपये लेकर केजरीवाल की पार्टी बेच रही है टिकट : अमित मालवीय नई दिल्ली, 16 नवंबर (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पार्टी पर अब दिल्ली नगर निगम चुनाव में पार्षदों का टिकट बेचने का आरोप लगा है। दिल्ली के एन्टी करप्शन ब्रांच द्वारा की गई कार्रवाई का हवाला देते हुए भाजपा ने यह सवाल पूछा है कि पार्षद का टिकट देने के लिए आम आदमी पार्टी के विधायक जो रुपया ले रहे हैं, उसमें से कितना हिस्सा अरविंद केजरीवाल के पास जा रहा है।

भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने एन्टी करप्शन ब्रांच द्वारा की गई कार्रवाई का हवाला देते हुए ट्वीट कर कहा कि अरविंद केजरीवाल के विधायक एमसीडी चुनाव के टिकट बेच रहे हैं। अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने आगे कटाक्ष करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायक वही कर रहे हैं जो केजरीवाल और उनके साथी करते हैं, इसलिए इसमें आश्चर्य की कोई बात नहीं है।

मालवीय ने सीधे-सीधे केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए पूछा कि सवाल यह है कि एमसीडी का टिकट बेचने के लिए आप के विधायक जो रुपया ले रहे हैं, उस पैसे का कितना प्रतिशत अरविंद केजरीवाल को भेजा जा रहा है?

आपको बता दें कि, दिल्ली नगर निगम चुनाव में कथित तौर पर टिकट बेचने के आरोप में एन्टी करप्शन ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों में आप विधायक अखिलेश त्रिपाठी के एक करीबी सहयोगी भी शामिल है। एमसीडी चुनाव में टिकट के बदले पैसे लेने का आरोप अखिलेश त्रिपाठी के अलावा आप के एक अन्य विधायक राजेश गुप्ता पर भी लगाया जा रहा है।

--आईएएनएस

एसटीपी/एसकेपी

From around the web