एमसीडी चुनाव : भाजपा प्रत्याशियों ने जीत के संकल्प के साथ दाखिल किया नामांकन पत्र

नई दिल्ली, 14 नवंबर (आईएएनएस)। नगर निगम चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के सभी वार्ड प्रत्याशियों ने कार्यकर्ताओं के साथ हर्षोल्लास के बीच सोमवार को अपना नामांकनपत्र दाखिल किया।
 
एमसीडी चुनाव : भाजपा प्रत्याशियों ने जीत के संकल्प के साथ दाखिल किया नामांकन पत्र
एमसीडी चुनाव : भाजपा प्रत्याशियों ने जीत के संकल्प के साथ दाखिल किया नामांकन पत्र नई दिल्ली, 14 नवंबर (आईएएनएस)। नगर निगम चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के सभी वार्ड प्रत्याशियों ने कार्यकर्ताओं के साथ हर्षोल्लास के बीच सोमवार को अपना नामांकनपत्र दाखिल किया।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आईटीओ पहुंचकर दिल्ली नगर निगम के उम्मीदवारों को शुभकामनाएं दीं। आईटीओ स्थित नामाकंन कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार तेजराम फोर, दीपाली कपूर, मनीका निश्चल और आयुषी तिवारी आदि नामांकन के लिए मौजूद थे।

गुप्ता ने इस दौरान कहा कि दिल्ली में भाजपा नगर निगम में पहले से भी बेहतर प्रदर्शन करने जा रही है। दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल और उनके लोगों के भ्रष्टाचार से तंग आ चुकी हैं। वो लगातार घोटाले पर घोटाले कर रहे हैं। साथ ही काम के नाम पर विज्ञापन ही करते जा रहे हैं। इससे आम लोगों को काफी नाराजगी है। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दिल्ली में गरीबों को मकान, दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे, पेरीफेरल रोड और मुफ्त वैक्सीन, राशन और रसोई सिलेंडर से लोग काफी खुश हैं।

भाजपा के प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा ने भी पूसा इंस्टीट्यूट जाकर मोती नगर एवं राजेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्रों के सभी 6 वार्डो के भाजपा प्रत्याशियों से मिलकर उन्हें शुभकामनाएं दीं। पांडा ने कहा कि दिल्ली की जनता इस चुनाव में खोखले प्रचार से प्रभावित नहीं होगी और भाजपा नगर निगम में अपने विगत कार्यकाल के काम के साथ ही प्रधानमंत्री मोदी द्वारा दिल्ली के गरीबों के लिए किए जा रहे कार्य के बल पर चुनाव लड़ेगी और विजयी होगी।

दिल्ली भाजपा सह-प्रभारी डॉ. अलका गुर्जर ने भी जाम नगर में वार्ड प्रत्याशियों को आगामी निगम चुनाव के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है, जिसने महिलाओं को बराबर का हक दिया है और यही कारण है कि आज दिल्ली नगर निगम चुनाव में आधे से अधिक महिलाओं को देकर भाजपा ने यह साबित कर दिया है कि अगर दिल्ली को बेहतर बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मूलमंत्र सबका साथ सबका विकास को अपनाने की जरूरत है।

दिल्ली भाजपा के निगम चुनाव प्रभारी आशीष सूद ने जनकपुरी विधानसभा के वार्ड के प्रत्याशियों का नामांकन पोशंगीपुर सरकारी स्कूल में कराया। सूद ने कहा कि दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी के विधायकों के भ्रष्टाचार से त्रस्त है और उसने निवर्तमान आम आदमी पार्टी के पार्षदों के भी निकम्मेपन को भी देख लिया है और यही कारण है कि दिल्ली की जनता एक बार फिर से भाजपा पर भरोसा जताकर उसे चौथी बार विजयी बनाने का संकल्प ले चुकी है।

नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने भी लाजपतनगर, आरके पुरम और बदरपुर विधानसभा के वार्डो से भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल होकर सबको बधाई दी और कहा कि दिल्ली की जनता भाजपा को चौथी बार निगम में चुनाव जीताएगी और एक बार फिर से सेवा का मौका देगी।

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी ने नंद नगरी डीएम कार्यालय में भाजपा के वार्ड प्रत्याशियों के नामांकन में पहुंचकर उनका उत्साहवर्धन किया। तिवारी ने कहा कि दिल्ली की जनता केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार, उसके खोखले वायदों एवं प्रचार के साथ ही अकर्मण्यता से त्रस्त है। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा के सभी प्रत्याशी अंतिम मतदाता से मिलकर केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार एवं अकर्मण्यता पर चर्चा करेंगे तो पाएंगे कि 4 दिसंबर को दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी को पराजित करेगी।

उधर, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विजेंद्र गुप्ता रोहिणी प्रत्याशियों के एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय नई दिल्ली में पार्टी प्रत्याशियों के नामांकन में सम्मलित हुए और कहा कि लोगों में भाजपा के प्रति गजब उत्साह है और हमें चौथी बार लगातार निगम सेवा के लिए चुनेंगे।

भाजपा के सांसदों, विधायकों एवं वरिष्ठ नेताओं ने भी दिल्ली के अलग-अलग विधानसभा में पहुंचकर अपने वार्ड प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल होकर उन्हें अग्रीम जीत की बधाई दी।

--आईएएनएस

गनी/एसजीके

From around the web