आप में टिकट नहीं बिकते : सिसोदिया

नई दिल्ली, 16 नवंबर (आईएएनएस)। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को कहा कि आप पार्टी में टिकट नहीं बिकते हैं और कथित तौर पर एमसीडी का टिकट बेचने के आरोप में पार्टी के तीन कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की निष्पक्ष जांच की मांग की।
 
आप में टिकट नहीं बिकते : सिसोदिया
आप में टिकट नहीं बिकते : सिसोदिया नई दिल्ली, 16 नवंबर (आईएएनएस)। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को कहा कि आप पार्टी में टिकट नहीं बिकते हैं और कथित तौर पर एमसीडी का टिकट बेचने के आरोप में पार्टी के तीन कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की निष्पक्ष जांच की मांग की।

इससे पहले सुबह दिल्ली सरकार के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया, जिसमें कथित तौर पर आप विधायक त्रिपाठी के बहनोई ओम सिंह और उनके सहयोगियों शिव शंकर पांडे उर्फ विशाल पांडे, त्रिपाठी के पीए और प्रिंस रघुवंशी शामिल थे। उनपर कथित रूप से कमला नगर वार्ड (69 नंबर) के लिए एमसीडी का टिकट 90 लाख रुपये में बेचने का आरोप लगा है।

इसका जवाब देते हुए सिसोदिया ने मीडियाकर्मियों से कहा, भाजपा जानती है कि वह दिल्ली में चुनाव हार रही है और आम आदमी पार्टी निकाय चुनाव जीत रही है। ऐसे में जाहिर है कि आप के टिकट की काफी मांग है।

उप मुख्यमंत्री ने कहा, टिकट के लिए कोई पैसे दे रहा है और कोई ले रहा है, आप में टिकट बिकता नहीं है। इस सिलसिलेवार घटनाक्रम से यही साबित होता है।

मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए उन्होंने कहा, अगर कोई कहे कि पैसे देकर टिकट मिलेगा, तो उस पर बिल्कुल भी विश्वास न करें। आज की घटना इस बात का सबूत है कि आप में पैसे से टिकट नहीं खरीदा जा सकता।

--आईएएनएस

एचएमए/एएनएम

From around the web