आजम खान के गढ़ रामपुर में कर्फ्यू, क्राइम, करप्शन, दंगा और दबंगई के मुद्दों के जरिए सपा को घेरेगी भाजपा

रामपुर/ नई दिल्ली, 17 नवंबर (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आजम खान की विधान सभा से सदस्यता रद्द होने की वजह से खाली हुई रामपुर विधान सभा सीट पर भाजपा कर्फ्यू, क्राइम,करप्शन,दंगा और दबंगई जैसे मुद्दों को उठाकर सपा को घेरने की कोशिश करेगी।
 
आजम खान के गढ़ रामपुर में कर्फ्यू, क्राइम, करप्शन, दंगा और दबंगई के मुद्दों के जरिए सपा को घेरेगी भाजपा
आजम खान के गढ़ रामपुर में कर्फ्यू, क्राइम, करप्शन, दंगा और दबंगई के मुद्दों के जरिए सपा को घेरेगी भाजपा रामपुर/ नई दिल्ली, 17 नवंबर (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आजम खान की विधान सभा से सदस्यता रद्द होने की वजह से खाली हुई रामपुर विधान सभा सीट पर भाजपा कर्फ्यू, क्राइम,करप्शन,दंगा और दबंगई जैसे मुद्दों को उठाकर सपा को घेरने की कोशिश करेगी।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और रामपुर से ही ताल्लुक रखने वाले मुख्तार अब्बास नकवी ने उपचुनाव के लिए भाजपा के मुद्दों को जनता के सामने स्पष्ट करते हुए यह कहा कि उत्तर प्रदेश में कर्फ्यू, क्राइम और करप्शन की विरासत और दंगों और दबंगों की सियासत पर मोदी-योगी युग ने विराम लगा दिया है।नकवी ने कहा कि मोदी-योगी ने धर्म, जाति, क्षेत्रवाद और साम्प्रदायिक संकीर्णता के अवरोध को ध्वस्त कर समावेशी सशक्तिकरण की मजबूत बुनियाद रखी है और हमें इस मार्ग को बिना अवरोध के आगे बढ़ाना है।

रामपुर विधान सभा उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार आकाश सक्सेना के नामांकन पर आयोजित कार्यकर्त्ता सम्मलेन को संबोधित करते हुए नकवी ने कहा कि सियासी पिच पर नो बॉल की बेवकूफी और हिट विकेट की बदहवासी मैदान से बाहर कर देती है।सियासत में बकैती, बेईमानी, बकवास बहादुरी बंटाधार करती है जबकि सेवा, सादगी, सामाजिक सरोकार पर संवेदनशीलता, उद्धार करती है।

रामपुर के मतदाताओं से भाजपा का साथ देने की अपील करते हुए नकवी ने कहा कि सुशासन मोदी सरकार और योगी सरकार की यूएसपी है और सर्वस्पर्शी सशक्तिकरण हॉलमार्क है। सपा और आजम खान पर सीधा निशाना साधते हुए नकवी ने कहा कि धर्मनिरपेक्षता और तुष्टीकरण के राजनैतिक छल को भाजपा ने समावेशी विकास के बल से ध्वस्त किया है जिससे 3बी ब्रदरहुड (बलवाई-बाहुबली-बकैत) बौखलाया हुआ है।

रामपुर में भाजपा की ताकत दिखाने के लिए गुरुवार को पार्टी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के अलावा उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री सुरेश खन्ना, गुलाब देवी एवं बलदेव सिंह औलख और रामपुर लोकसभा सांसद घनश्याम लोधी के अलावा अपने कई दिग्गज नेताओं को क्षेत्र में उतार दिया था।

--आईएएनएस

एसटीपी/एएनएम

From around the web