आईसीसी ने टी 20 विश्व कप फाइनल का खेलने का समय एक घंटा बढ़ाया

मेलबर्न, 13 नवम्बर (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच रविवार को होने वाले टी20 विश्व कप के फाइनल में खेलने का समय खराब मौसम के खतरे को देखते हुए एक घंटा बढ़ा दिया है।
 
आईसीसी ने टी 20 विश्व कप फाइनल का खेलने का समय एक घंटा बढ़ाया
आईसीसी ने टी 20 विश्व कप फाइनल का खेलने का समय एक घंटा बढ़ाया मेलबर्न, 13 नवम्बर (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच रविवार को होने वाले टी20 विश्व कप के फाइनल में खेलने का समय खराब मौसम के खतरे को देखते हुए एक घंटा बढ़ा दिया है।

मेलबर्न में रविवार को भारी बारिश की भविष्यवाणी की गयी है और सोमवार को रिजर्व डे के दिन भी मौसम की हालत ऐसी ही बतायी जा रही है।

शनिवार को इंग्लैंड के कोच मैथ्यू मोट ने कहा था कि उनकी टीम खेलने का हरसंभव प्रयास करेगी और बारिश की भविष्यवाणी के कारण ट्रॉफी को साझा नहीं करेगी।

आईसीसी ने कहा कि टूर्नामेंट के अधिकारी खेलने के समय में एक अतिरिक्त घंटा जोड़ सकेंगे। खेल स्थानीय समयानुसार अर्धरात्रि तक चलेगा यदि अतिरिक्त समय की जरूरत पड़ती है।

खिलाड़ियों और अधिकारियों का रविवार सुबह आसमान पर खिली हुई धूप से स्वागत हुआ। हालांकि पहली गेंद फेंकने के शाम सात बजे के समय से पहले बादल धीरे-धीरे मेलबर्न की तरफ बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

आयोजकों के पास सोमवार को मैच पूरा करने के लिए रिजर्व दिन भी उपलब्ध है लेकिन वे मैच रविवार को ही पूरा करने की कोशिश करेंगे। यदि मैच सोमवार को पूरा करना पड़ता है तो मैच वहीं से शुरू होगा जब आखिरी गेंद फेंकी गयी थी।

--आईएएनएस

आरआर

From around the web