Motorola कंपनी भारत में भी अब धीरे-धीरे लोकप्रियता के मुकाम पर चढ़ रही है। ग्राहकों को अब इस कंपनी के स्मार्टफोन भी काफी पसंद आ रहे हैं और इसी वजह से Motorola प्रीमियम और लग्जरी स्मार्टफोन को कम बजट में भारतीय मार्केट में पेश कर रही है।

इस बीच अब एक बार फिर Motorola ने महज 10 हजार की रेंज में अपना नया Moto G04 5G Smartphone ग्लोबली लॉन्च कर दिया है। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो ये स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में 18 अप्रैल 2024 तक पेश किया जा सकता है। इस लो बजट स्मार्टफोन में आपको कमाल के कैमरे के साथ-साथ पावरफुल बैटरी का सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है। तो आइए जानते हैं Moto G04 5G Smartphone के फीचर्स के बारे में –

Moto G04 5G Smartphone का धांसू डिस्प्ले

डिस्प्ले की बात करेंं तो Moto G04 5G Smartphone में आपको 6.6 इंच की बड़ी डिस्प्ले देखने को मिल जाती है, जो एलसीडी पैनल पर बनी है और 90हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ आती है।

Moto G04 5G Smartphone का तगड़ा प्रोसेसर

प्रोसेसर के तौर पर Moto G04 5G Smartphone में आपको यूनिसोक टी606 सीपीयू देखने को मिल जाता है, जो  एंड्रॉयड 14 ओएस पर आधारित माययूएक्स पर काम करता है। वहीं इसके अलावा बेहतर ग्राफिक्स के लिए इस स्मार्टफोन में माली जी57 जीपीयू भी दिया गया है।

Moto G04 5G Smartphone का कैमरा

Moto G04 5G Smartphone में कैमरे के तौर पर रियर साइड में 16 मेगापिक्सल रियर कैमरा सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में आपको 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा भी मिलता है।

Moto G04 5G Smartphone की पावरफुल बैटरी

आपको बता दें कि Moto G04 5G Smartphone में 5,000mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिल जाती है, जो 0वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Moto G04 5G Smartphone की कीमत

कंपनी की तरफ से Moto G04 5G Smartphone को काफी कम बजट में पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में भारतीय रुपए के अनुसार 10,790 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है।

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.