गरीबों के लिए वरदान बनकर आया Motorola का ये दमदार स्मार्टफोन, कीमत 10 हजार से भी कम

Ankit Singh

By Ankit Singh

Published on:

Motorola कंपनी ने एक बार फिर भारतीय मार्केट में धमाकेदार वापसी करने का मन बना लिया है, जिसके तहत कंपनी एक के बाद एक सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च किए जा रही है। इस बीच कंपनी ने हाल ही में अपना एक और लो बजट स्मार्टफोन गरीबों के लिए मार्केट में उतार दिया है।

इस स्मार्टफोन का नाम है Moto E32s, जिसकी कीमत 10 हजार रुपए से भी कम है, लेकिन फीचर्स के मामले में ये किसी मिड रेंज बजट से कम नहीं है। तो आइए जानते हैं इस धांसू स्मार्टफोन के बारे में सारी डिटेल्स –

Moto E32s के स्पेसिफिकेशंस

प्रोसेसर – स्मूथ ऑपरेशन और प्रोसेसिंग के लिए Moto E32s स्मार्टफोन में 12nm फेब्रिकेशन पर बना ऑक्टाकोर Mediatek MT6765V/CB Helio G37 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है, जो इसे मल्टीटास्किंग और गेमिंग दोनों में सक्षम बनाता है।

कैमरा – शानदार फोटोग्राफी के लिए Moto E32s स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है, जिसमें 16MP के प्राइमरी कैमरे के साथ 2MP+2MP के अन्य दो सेंसर भी दिए गए हैं। वहीं इस स्मार्टफोन सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए में 8 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

डिस्प्ले – बता दें कि Moto E32s स्मार्टफोन में आपको 6.5 इंच का 720 x 1600 pixels रेजोल्यूशन और 20:9 पिक्सल के आस्पेक्ट रेशियो वाला डिस्प्ले दिया गया है।

बैटरी – लंबे पावरबैकअप के लिए Moto E32s स्मार्टफोन को 5000mAh की Li-Polymer बैटरी से लैस रखा गया है। वहीं इसे तेजी से चार्ज करने के लिए इसमें 15W फास्ट चार्जिंग तकनीक भी मिल जाती है।

क्या है कीमत?

Moto E32s स्मार्टफोन को कंपनी द्वारा गरीबों के बजट में पेश किया गया है। ऐसे में इस स्मार्टफोन को आप महज 8,999 रुपए की कीमत पर खरीद सकते हैं।

Ankit Singh

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.