MMS of this Bhojpuri beauty leaked for the second time
MMS of this Bhojpuri beauty leaked for the second time

दूसरी बार लीक हुआ इस भोजपुरी हसीना का MMS– कुल्ड्ज़ पिज़्ज़ा दंपति से जुड़ा एमएमएस लीक पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस एमएमएस लीक पर दंपति की ओर से प्रतिक्रिया दी गई है, साथ ही उनके द्वारा की गई कार्रवाई भी बताई गई है।

इस कपल से पहले कई और लोगों के एमएमएस लीक हो चुके हैं, जिनमें सेलिब्रिटीज भी शामिल हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एमएमएस दो बार इंटरनेट पर लीक होने को लेकर विवाद हो चुका है.

भोजपुरी एक्ट्रेस का MMS लीक-

अक्षरा की एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने हैं और वह भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्टर्स में से एक हैं. हालाँकि, अक्षरा सिंह को अपने जीवन में शर्मिंदगी के क्षण का सामना करना पड़ा।

सात महीने की एक अवधि के दौरान उन्हें दो बार शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। कथित तौर पर वह पिछले साल अपनी एक एमएमएस क्लिप के साथ वायरल हो गया था। इसके बाद जो हंगामा हुआ वह जबरदस्त था। इसके जवाब में उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक चेतावनी पोस्ट की.

नतीजा ये हुआ कि कुछ हफ्ते पहले ये वीडियो एक बार फिर वायरल हो गया. बताया गया है कि अश्लील क्लिप में अक्षरा सिंह नजर आ रही हैं. इस वीडियो क्लिप को लेकर एक्ट्रेस की ओर से कोई खंडन नहीं आया है. सोशल मीडिया पोस्ट ने इसे स्पष्ट किया।

अक्षरा से पहले कई एक्ट्रेस के MMS हुए लीक-

ऐसा पहले भी कई एक्ट्रेस के साथ हो चुका है कि उनके वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गए और फिर वो विवादों में आ गईं. ऐसा अक्षरा सिंह के साथ भी हो चुका है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का वीडियो लीक होने के बाद सिनेमा जगत में भी काफी हलचल मच गई थी. टीवी एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा के एमएमएस लीक से भी विवाद खड़ा हो गया था।

Read Also- Delhi Metro Video: दिल्ली मेट्रो मे लड़ाई के साथ साथ चली मां बहन की गालियां, विडिओ वाइरल

Follow the latest breaking news and developments from India and around the world with Today Samachar' Newsdesk. From politics , Entertainment and policies to the economy and the environment, from local...