Maruti Celerio का नया मॉडल, अब कातिल लुक के साथ मिलेगा 32KM का शानदार माइलेज

Avatar

By Ujjwal

Published on:

Maruti Celerio: हाल ही में, मारुति सुजुकी ने भारतीय बाजारों में सस्ते  रेंज के अंदर आने वाली नई कार को उतारा गया है, जिसमें कुछ ऐसा जो समकालीनता या वर्तमान में फैशनेबल हो  टेक्नोलोजी शामिल है। इस Maruti Celerio में, अन्य पसंद की तुलना में, सस्ते बजट रेंज के भीतर एक बेहतर ऑप्शन वर्तमान किया जा रहा है, जिसमें प्रीमियम फीचर्स और पावरफुल इंजन शामिल हैं।

मारुति सेलेरियो की कीमत

मारुति सेलेरियो की  के अनुसार,कीमत यह कार मारुति कंपनी ने ₹500000 शुरू शुरू का कीमत के साथ भारतीय बाजार पर में उतरा की है, जो 2024 में ग्राहकों के लिए एक शेर और बेहतर आप्शन के रूप में देखा जा रहा है। बिल्कुल नया जानकारी इसे दिखा रही है कि सेलेरियो में सस्ते बजट रेंज के अंदर नई टेक्नोलोजी और फीचर्स होंगे।

मारुति सेलेरियो की शानदार फीचर्स

फीचर्स की बात करते हुए, ग्राहकों को मारुति कंपनी की तरफ से आने वाले Maruti Celerio में 7-इंच टचस्क्रीन, एक इलेक्ट्रॉनिक डिस्प्ले स्क्रीन है जो एक इनपुट डिवाइस भी है पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, कीलेस एंट्री, और मैनुअल एसी के साथ डुअल फ्रंट एयरबैग, हिल-होल्ड असिस्ट, ईबीडी के साथ एबीएस, और रियर पार्किंग सेंसर जैसी शानदार फीचर्स मिलते हैं। ये फीचर्स 2024 में ग्राहकों के लिए एक बेहतर ऑप्शन प्रदान करेंगे।

मारुति सेलेरियो की इंजन और माइलेज

इंजन के रेफरेंस में, अपने पूर्व वर्जन से बेहतर या विकास।  बनाने का काम के साथ Maruti Celerio में 1 लीटर का पेट्रोल इंजन शामिल है, जो ग्राहकों को लगभग 32 किलोमीटर प्रति लीटर का अधिकतम माइलेज प्रोवाइड करता है। इससे यह कार 2024 में ग्राहकों के लिए एक सुन्दर ऑप्शन होगी।

Avatar