Mahindra Motors भारतीय मार्केट में एक जानी मानी ऑटोमोबाइल कंपनी है, जिसपर ग्राहक भी आंखें बंद करके भरोसा करते हैं। वहीं महिंद्रा की धांसू कार Mahindra Thar की पॉपुलैरिटी मार्केट में मौजदू बाकी गाड़ियों से कही ज्यादा है। लोग इसके लुक से लेकर फीचर्स तक पर जान लुटाते हैं।

ऐसे में भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए अब कंपनी ने अपनी इस बेजोड़ गाड़ी को इलेक्ट्रिक अवतार में पेश करने की तैयारी शुरू कर दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो Mahindra Thar Electric को मार्च 2026 तक भारतीय मार्केट में पेश किया जा सकता है। तो आइए जानते हैं Mahindra Thar Electric के संभावित फीचर्स और कीमत के बारे में –

Mahindra Thar Electric होगी आधुनिक फीचर्स से लैस

आपको बता दें कि Mahindra Thar Electric में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और सनरूफ के साथ एयरबैग, ABS और ESP जैसे एडवांस फीचर्स भी दिए जाएंगे।

Mahindra Thar Electric की पावरफुल बैटरी

बता दें कि Mahindra Thar Electric में लगभग 200 हॉर्सपावर और 300 न्यूटन मीटर टॉर्क पैदा करने की क्षमता वाला दमदार इलेक्ट्रिक मोटर लगाया जा सकता है, जो इस कार को बेहतरीन ऑफरोड विकल्प भी प्रदान करेगा।

Mahindra Thar Electric की रेंज

बता दें कि कंपनी की तरफ से अबतक Mahindra Thar Electric की रेंज को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो ये कार सिंगल चार्ज में 400 से450 किलोमीटर तक की रेंज तय करने में सक्षम होगी।

Mahindra Thar Electric की संभावित कीमत

Mahindra Thar Electric की कीमत को लेकर भी कंपनी ने अबतक कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन उम्मीद है कि इस धांसू कार को 20 लाख से लेकर 25 लाख रुपए तक की कीमत पर मार्केट में पेश किया जा सकता है।

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.