विरुष्का के घर आई नन्ही परी, खुशी से झूम उठे फैंस

 

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को जिस घडी का इंतजार कई दिनों से था आज वो घडी आ गई। विराट कोहली के घर नन्ही परी आई है। विराट पिता बन गए। उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक प्यारी बेटी को जन्म दिया। अपने पहले बच्चे के जन्म पर कोहली काफी खुश हैं। इस बात की जानकारी विराट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी। इस मौके पर विराट के भाई विकास कोहली ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें विराट की बेटी की पहली झलक दिख रही है। 


विराट ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ''हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिलकुल ठीक हैं और यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने का मौका मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।''

'विरुष्का' के नन्ही परी के आने से उनके फैंस काफी खुश हैं. हालांकि, सभी उसकी पहली झलक पाने का इंतजार कर रहे हैं।लेकिन कोहली ने अपने फैंस से कहा है कि उन्हें इस वक्त थोड़ी प्राइवेसी की जरूरत है। हालांकि, उन्होंने फैंस के प्यार और शुभकामनओं के लिए उनका शुक्रिया भी अदा किया।

बता दें की कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के समय अनुष्का शर्मा के साथ रहने के लिए पैटरनिटी लीव लेकर दिसंबर में ही स्वदेश लौट गए थे।

From around the web