बेटी के Boyfriend पूर्व राष्ट्रपति ने घर में रखा, कहा- बहुत खाता है...

 

नई दिल्ली: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने खुलासा किया है कि कोरोना महामारी में क्वारनटीन के दौरान उनकी बेटी का बॉयफ्रेंड, उनके घर में ही रहा था। ओबामा ने यह भी बताया है कि एक जवान आदमी के अधिक खाने की वजह से उनके ग्रॉसरी का बिल 30 फीसदी बढ़ गया था।

The Bill Simmons Podcast शो में ओबामा ने कहा कि कोरोना महामारी के शुरुआती दिनों में बेटी मलिया का बॉयफ्रेंड हमारे परिवार के साथ ही क्वारनटीन हुआ था। बता दें कि मलिया ओबामा की बड़ी बेटी हैं और उनकी उम्र 22 साल है। उनके बॉयफ्रेंड का नाम रोरी फर्कुहर्सन है।

ओबामा ने मलिया के बॉयफ्रेंड रोरी के बारे में कहा- 'वीजा को लेकर कई चीजें थीं। उसका जॉब था। इसलिए हमने उसे अपने साथ रहने दिया। मैं उसे पसंद करना नहीं चाहता था, लेकिन वह अच्छा बच्चा है।'

ओबामा ने यह भी बताया कि क्वारनटीन के दौरान बेटियां मलिया, साशा और रोरी के साथ उन्होंने अच्छे पल बिताए। ओबामा ने इन लोगों को कार्ड गेम्स खेलना भी सिखाया।

ओबामा ने बताया कि रोरी का डायट उनकी बेटियों से काफी अलग था। उसे खाते देखना अजीब लग रहा था। इससे ग्रॉसरी बिल 30 फीसदी बढ़ गया। न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, मलिया ओबामा और रोरी फर्कुहर्सन 2017 में हार्वर्ड में पढ़ाई के दौरान मिले थे।

From around the web