रिपोर्टर ने पूछा ऐसा सवाल कि बीच इंटरव्यू से भाग खड़े हुए डोनाल्ड ट्रंप, देखें VIDEO

 

नई दिल्ली : अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव होने में महज कुछ दिन शेष है, उससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का एक ऐसा VIDEO वायरल हो रहा है, जो लगातार सुर्खियां बंटोर रहा है। आपको बता दें कि 3 नवंबर 2020 को अमेरिकी राष्ट्रपति के चुनाव होने हैं, जिनके सामने जो बिडेन है। जिन्हें पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा का समर्थन प्राप्त है। आपको बता दें कि इससे पहले डोनाल्ड ट्रंप का एक ऐसा इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिससे ट्रंप भाग खड़े हुए।

दरअसल, बीते दिनों अपने चुनाव प्रचार के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने CBS न्यूज़ के मशहूर शो 60 मिनट्स’ को एक इंटरव्यू दिया था। इस दौरान अमेरिकी पत्रकार लेस्ली से डोनाल्ड ट्रंप के इंटरव्यू के दौरान बहस हो गई और बात इतनी बढ़ गई कि डोनाल्ड ट्रंप बीच में ही इंटरव्यू छोड़कर चले गए।

आपको बता दें कि इस दौरान लेस्ली ने डोनाल्ड ट्रंप के सोशल मीडिया पर सवाल खड़ा किया था, साथ ही उनके एक ट्वीट पर सवाल खड़ा करते हुए कहा था कि एक राष्ट्रपति के तौर पर उनके ट्वीट सही नहीं हैं। जिसपर ट्रंप ने कहा कि वो सोशल मीडिया की ताकत के कारण ही राष्ट्रपति बने हैं और वो इसे नहीं बदलेंगे। जिसके बाद डोनाल्ड ट्रंप ने पत्रकार को टोका और कहा कि आप जो बिडेन से भी इतने सख्त सवाल क्यों नहीं पूछतीं।

हालांकि इसके बाद ट्रंप खासे नाराज हुए और उन्होंने कह दिया कि ये बात करने का कोई तरीका नहीं है। अब बहुत इंटरव्यू हो गया, अब खत्म करें। इसके बाद ट्रंप इंटरव्यू छोड़कर बीच में ही चल गये। बता दें कि चैनल ने ट्रंप के इस वीडियो को इंटरव्यू टेलिकास्ट होने के अगले दिन प्रसारित किया, जो लगातार वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो...


आपको बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने भी ट्रंप पर फ्लोरिडा की एक रैली के दौरान जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप खुद को एक मजबूत और सख्त नेता के तौर पर पेश करते हैं, लेकिन जब उनसे एक-दो सवाल पूछ लिए गए तो उनकी सारी सख्ती निकल गई।

From around the web