किम जोंग उन ने की अपने दोस्त डोनाल्ड ट्रंप के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना

 

रिपोर्ट : स्वाती सिंह

नई दिल्ली : उत्तर कोरिया के तानाशाह शासक अब अपने रवैये में बदलाव लाते हुए दूसरे देशों के तरफ भी अपना हाथ बढ़ा रहे हैं। हालांकि उनके इस रवैये के पीछे का असली वजह क्या है, ये कोई नहीं जानता। आपको बता दें कि किम-जोंग-उन ने कोरोना से संक्रमित हुए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को जल्द ठीक गोने का संदेश भेजा है। KCNA के मुताबिक किम जोंग उन ने डोनाल्ड ट्रंप को मेसेज भेजा है। मेसेज में उन्होंने कहा है कि उन्हें राष्ट्रपति और फर्स्ट लेडी के कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में पता चला। उन्होंने दोनों के साथ सांत्वना जताई है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि दोनों जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

गौरतलब है कि डोनाल्ड ट्रंप और किम जोंग उन के बीच तीन बार बैठक हो चुकी है जो कि दोनों देशों के बीच के रिश्तों को मजबूत करने के लिए थी। हालांकि इस बैठक का कोई सकारात्मक नतीजा नहीं निकला लेकिन इन बैठकों के चलते दोनों ही देशों के नेताओं के बीच रिश्ते पहले से बेहतर हो गए हैं। अब उत्तर कोरियाई शासक किम जोंग उन ने डोनाल्ड ट्रंप और फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की है। वैसे बता दें कि इससे पहले अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, किम जोंग उन के प्रति अपना सॉफ्ट कॉर्नर दिखा चुके हैं ।

आपको बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इस बात की जानकारी खुद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दी थी। ट्रंप के कोरोना से पीड़ित होने की जानकारी मिलने पर दुनिया भर के नेताओं ने उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए उन्हें शुभकामनाएं भेजी थीं। खुद भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी उन्हीं नेताओं में से एक हैं।

From around the web