Bigg Boss14: Ali और Jasmin के शादी के प्लान पर सामने आया अली के बहन का बयान

 

मुंबई : बिग बॉस शो जो अपने कंटेंट क्रिएशन के लिए जाना जाता है इस शो के हर सीजन में कई नए रिश्ते बनते हैं और बने रिश्ते टूटते भी है। इस बार रिश्तो की बात करें तो Bigg Boss 14 में जैस्मीन और अली गोनी जो कि पहले से ही फ्रेंड है उनके बीच घर में नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं। घर के सभी प्रतिभागी के लिए अली गोनी और जैस्मिन भसीन की ख़ास दोस्ती इस वक्त बिग बॉस के दर्शकों के लिए एक मिस्ट्री बनी हुई है। दोनों एक दूसरे को अपना बेस्ट फ्रेंड कहते हैं, लेकिन घरवालों को और दर्शकों को लगता है कि वो गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड हैं। अली और जैस्मिन जिस तरह रहते हैं, एक दूसरे का सपोर्ट करते हैं एक दूसरे का ख्याल रखते हैं उससे देखकर हर किसी के ज़हन में ये सवाल आता है कि क्या वाकई ये लोग सिर्फ बेस्ट फ्रेंड्स हैं?

बता दें की बीते एपिसोड में पिछले कई सप्ताह से एक दूसरे को अच्छे दोस्त कहने वाले अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन (Jasmin Bhasin) ने नेशनल टीवी पर अपने प्यार का इजहार कर दिया है। जब राखी सावंत अली गोनी से पूछती हैं अगर जैस्मिन के पेरेंट्स में शादी से इंकार कर दिया तो वह क्या करेंगे। राखी के बात पर जवाब देते हुए अली बताते हैं कि पैरंट्स ने अगर इंकार कर दिया तो वह जैस्मीन से बात करना बंद कर देंगे और कभी भी जैस्मिन के माता पिता के खिलाफ नहीं जाएंगे। अली गोनी और जैस्मिन भसीन के रिलेशनशिप को लेकर अब दोनों के रिश्ते पर घरवालों का भी रिएक्शन सामने आने लगा है। जैस्मिन के साथ रिलेशनशिप पर अब अली गोनी की बहन इल्हाम गोनी का बयान आया है।

इल्हाम गोनी ने इन दोनों के रिलेशनशिप पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि दोनों के रिश्तो को लेकर बहुत खुश है अगर वह सीरियसली इस रिश्ते को ले रहे हैं तो घर के बाहर आने के बाद वह इन दोनों से बात भी करेंगी। इल्हाम गोनी ने बताया कि जैस्मीन और अली अभी एक अच्छे दोस्त हैं अगर दोनों दोस्ती को शादी के रिश्ते में बदलने का फैसला करते हैं तो उनको भी बहुत पसंद होगा। 

हालांकि शो के दौरान ही अली और जैस्मीन दोनों यह इकरार करते हुए नजर आए थे कि उन दोनों के पैरंट्स को इनके शादी से कोई भी एतराज नहीं होगा।फिलहाल घर की बात करें तो घर में रोज नए कनेक्शन बनते नजर आ रहे हैं इधर अली गोनी और जैस्मीन का फ्रेंडशिप वाला प्यार परवान चढ़ा रहा है। तो उधर दूसरी तरफ घर में ही रह रही प्रतिभागी निक्की तंबोली के दिल में भी अली गोनी के लिए प्यार पनपने लगा है।
 

From around the web