Bigg Boss 14, Weekend Ka Vaar: अर्शी खान के लिए भी खुला दरवाजा, कश्मीरा शाह हुईं बेघर?

 

मुम्बई : टीवी जगत का मोस्ट पॉपुलर और कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 14 Bigg Boss के घर में चैलेंजर्स के आने के बाद से आए दिन कोई ना कोई तमाशा खड़ा हो रहा है जिससे शो की टीआरपी के साथ-साथ दर्शकों का मनोरंजन भी हो रहा है। वही बात कर अर्शी खान और राखी की तो बिग बॉस के घर में जब से आई है तब से बिग बॉस के घर की सारी हदें पार कर रही है। 

Bigg Boss 14 के एक प्रोमो में दिखाया गया है की शो के होस्ट सलमान खान अर्शी खानको को उनकी बातो के लिए लताड़ लगते है तब सलमान की यह बात सुनकर अर्शी खान तुरंत खड़ी होती हैं और कहते हुए चली जाती है कि वह शो छोड़ना चाहती हैं, और अर्शी खान घर से बाहर चली जाती है। लेकिन ये खबर आ रही है की Bigg Boss का दरवाजा कुलटा है लेकिन अर्शी खान घर से जाने से माना कर देती है।

वही  'बिग बॉस 14' से इस हफ्ते होने वाले इविक्शन को लेकर एक बहुत ही चौंकाने वाली खबर आ रही है। और वीकेंड का वार एपिसोड में अर्शी नहीं बल्कि घर से बाहर कश्मीरा शाह को जाना पड़ता है। बिग बॉस से जुड़ी तमाम जानकारी देने वाले 'द खबरी' एक ट्वीट के अनुसार, कश्मीरा शाह को घर से बेघर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि कम वोटों के कारण कश्मीरा को बेघर किया गया है। हालांकि अभी चैनल या शो मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशल कन्फर्मेशन नहीं आया है, इसलिए कौन इविक्ट हुआ है और कौन नहीं, यह इस वीकेंड के 'बिग बॉस 14' एपिसोड में पता चलेगा। कश्मीरा शाह ने कुछ दिन पहले ही विकास गुप्ता और अन्य चैलेंजर्स के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री की थी। वह मजबूत कंटेस्टेंट थीं।

From around the web