हिंदू-अमेरिकी पूर्व कांग्रेसी तुलसी गबार्ड फॉक्स न्यूज से जुड़ीं

न्यूयॉर्क, 16 नवंबर (आईएएनएस)। हवाई की पूर्व कांग्रेस सदस्य तुलसी गबार्डडेमोक्रेटिकपार्टी छोड़ने के एक महीने बाद पेड कंट्रीब्यूटर के रूप में फॉक्स न्यूज से जुड़ गई हैं।
 
हिंदू-अमेरिकी पूर्व कांग्रेसी तुलसी गबार्ड फॉक्स न्यूज से जुड़ीं
हिंदू-अमेरिकी पूर्व कांग्रेसी तुलसी गबार्ड फॉक्स न्यूज से जुड़ीं न्यूयॉर्क, 16 नवंबर (आईएएनएस)। हवाई की पूर्व कांग्रेस सदस्य तुलसी गबार्डडेमोक्रेटिकपार्टी छोड़ने के एक महीने बाद पेड कंट्रीब्यूटर के रूप में फॉक्स न्यूज से जुड़ गई हैं।

फॉक्स न्यूज के एक प्रतिनिधि ने लॉस एंजिल्स टाइम्स से पुष्टि की कि गबार्ड ने इस सप्ताह एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं, और अगले सप्ताह से इसके कार्यक्रमों में आना शुरू करेंगी।

तुलसी गबार्ड ने 2013 से 2020 के अंत तक सदन में अपनी सेवा दी थी। उन्होंने 2020 में डेमोक्रेटिक प्राइमरी में एक असफल व्हाइट हाउस अभियान चलाया था।

कांग्रेस में पहली हिंदू अमेरिकी, तुलसी गैबार्ड रूस के यूक्रेन पर हमलों से निपटने के लिए बाइडेन प्रशासन की आलोचना करती रही हैं।

उन्होंने आधिकारिक तौर पर पिछले महीने पार्टी छोड़ दी। तुलसी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए दावा किया कि अब कायरतापूर्ण विक्षिप्तता से प्रेरित वार्मान्गर्स के अभिजात्य गुट के पूर्ण नियंत्रण में है।

नवंबर 2022 के मध्य-शर्तो के दौरान उन्होंने रिपब्लिकन राजनेताओं के लिए समर्थन और प्रचार किया, जिसमें 2020 के चुनाव-विरोधी गवर्नर उम्मीदवार कारी लेक और सीनेट के उम्मीदवार ब्लेक मास्टर्स शामिल थे।

डेमोक्रेटिक पार्टी से अलग होने के बाद गबार्ड को अक्सर रूढ़िवादी-झुकाव वाले केबल चैनल पर अतिथि के रूप में देखा गया है।

सोमवार को उसने टकर कार्लसन टुनाइट की अतिथि-मेजबानी की, जो फॉक्स न्यूज पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाला प्राइमटाइम शो है।

कांग्रेस में शामिल होने से पहले 2004 और 2005 के बीच हवाई आर्मी नेशनल गार्ड के लिए इराक युद्ध में काम कर चुकी गबार्ड ने कहा कि यूक्रेन के नाटो का सदस्य बनने के संबंध में रूस की वैध सुरक्षा चिंताएं थीं।

--आईएएनएस

एसजीके/एएनएम

From around the web