वेरिफिकेशन के साथ ब्लू सर्विस अगले हफ्ते होगी शुरु : मस्क

नई दिल्ली, 13 नवंबर (आईएएनएस)। एलन मस्क ने रविवार को कहा कि कड़ी आलोचना का सामना करने के बाद कंपनी 8 डॉलर ब्लू सब्सक्रिप्शन सेवा अगले सप्ताह के अंत तक वापस ला सकती है।
 
वेरिफिकेशन के साथ ब्लू सर्विस अगले हफ्ते होगी शुरु : मस्क
वेरिफिकेशन के साथ ब्लू सर्विस अगले हफ्ते होगी शुरु : मस्क नई दिल्ली, 13 नवंबर (आईएएनएस)। एलन मस्क ने रविवार को कहा कि कड़ी आलोचना का सामना करने के बाद कंपनी 8 डॉलर ब्लू सब्सक्रिप्शन सेवा अगले सप्ताह के अंत तक वापस ला सकती है।

पिछले सप्ताह कई आलोचनाओं का सामना करने के बाद ट्विटर ने वेरिफिकेशन के साथ अपनी ब्लू सर्विस को रोक दिया था। कई यूजर्स ने एली लिली और मारियो जैसे बड़े ब्रांडों की नकल करते हुए फर्जी प्रोफाइल बनाई और झूठे ट्वीट पोस्ट किए, जिससे कई ब्रांड्स को शमिर्ंदगी उठानी पड़ी और उन्हें बयान जारी करने पड़े।

जब एक फॉलोअर ने मस्क से पूछा कि हम ब्लू सर्विस के वापस आने की उम्मीद कब कर सकते हैं, तो उन्होंने जवाब दिया, शायद अगले सप्ताह के अंत में।

नए ट्विटर सीईओ ने पहले सरकार और पब्लिक फिगर के लिए एक ग्रे ऑफिशियल पेज पेश किया, लेकिन कुछ घंटों बाद इसे खारिज कर दिया।

अभी तक एक और फ्लिप-फ्लॉप में, मस्क फिर से दुनिया के चुनिंदा हिस्सों में कुछ अकाउंट्स के लिए ग्रे ऑफिशियल वेरिफिकेशन बैज वापस लाया।

हालांकि, ये आधिकारिक बैज सभी देशों में दिखाई नहीं दे रहे हैं और अधिकांश ग्रे बैज इस समय यूएस में दिखाई दे रहे हैं।

मस्क ने कहा, ट्विटर स्पेस प्लेटफॉर्म पर लाइव ऑडियो कन्वर्सेशन को डेवलप होना चाहिए।

ट्विटर स्पेस ऐप के भीतर एक लाइव ऑडियो कन्वर्सेशन सुविधा है, जो 600 से अधिक फॉलोअर्स वाले यूजर्स को होस्ट के रूप में ऑडियो चैट रूम बनाने या उन्हें स्पीकर या लिस्नर के रूप में शामिल करने की अनुमति देती है।

मस्क ने कहा, ट्विटर अन्य वेबसाइटों/ऐप्स पर बड़ी संख्या में क्लिक करता है। इंटरनेट पर अब तक का सबसे बड़ा क्लिक ड्राइवर है।

उन्होंने कहा है कि आने वाले महीनों में ट्विटर बहुत सारी चीजें करेगा।

नए ट्विटर सीईओ ने पोस्ट किया, जो काम करता है उसे हम रखेंगे और जो काम नहीं करेगा उसे बदल देंगे।

--आईएएनएस

पीके/एसकेपी

From around the web