यूट्यूब ने टीवी ट्रैक ऑफ टाइम में सहायता के लिए क्लॉक जोड़ी

सैन फ्रांसिस्को, 14 नवंबर (आईएएनएस)। यूट्यूब टीवी ने एक नया अपडेट जारी किया है जिसमें यह वीडियो-स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर कंटेंट स्ट्रीमिंग करते समय, ट्रैक ऑफ टाइम के लिए एक घड़ी जोड़ रहा है।
 
यूट्यूब ने टीवी ट्रैक ऑफ टाइम में सहायता के लिए क्लॉक जोड़ी
यूट्यूब ने टीवी ट्रैक ऑफ टाइम में सहायता के लिए क्लॉक जोड़ी सैन फ्रांसिस्को, 14 नवंबर (आईएएनएस)। यूट्यूब टीवी ने एक नया अपडेट जारी किया है जिसमें यह वीडियो-स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर कंटेंट स्ट्रीमिंग करते समय, ट्रैक ऑफ टाइम के लिए एक घड़ी जोड़ रहा है।

9टु5गूगल के अनुसार, यूट्यूब ने एक पीएसए-शैली वाले विज्ञापन के माध्यम से इसे जोड़ने की घोषणा की, जिसमें कुछ मनोरंजक विवरण था।

कुछ यूट्यूब टीवी ग्राहकों ने अपने पुराने केबल बॉक्स को हटाने के कारण यह जानने में कमी की सूचना दी है कि इसमें कितना समय है। अगर आप भी इन्हीं लोगों में से हैं तो घबराएं नहीं। 10 नवंबर से, आप सीधे अपने यूट्यूब टीवी लाइव गाइड पर समय ढूंढ पाएंगे।

प्लेटफॉर्म के लोगो के नीचे, ऊपरी-बाएँ कोने पर, लाइव टैब में, उपयोगकर्ताओं को यह सरल घड़ी मिलेगी।

रिपोर्ट के अनुसार, क्रोमकास्ट में, नए फीचर्स यूजर्स को उनके रिमोट पर होम बटन को लंबे समय तक दबाए रखने से त्वरित सेटिंग्स तक पहुंचने और टाइम कार्ड की जांच करने से बचाएगी, जो कि काफी छोटा है।

इस महीने की शुरुआत में, यूट्यूब ने अपने वैश्विक उपयोगकर्ताओं के लिए टीवी पर अपने टिकटॉक प्रतिद्वंद्वी शॉर्ट-फॉर्म वीडियो ऐप शॉर्ट्स को रिलीज किया था।

--आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

From around the web