मस्क ने 8 डॉलर ब्लू सेवा की आलोचना करने वाले अमेरिकी सीनेटर का मजाक उड़ाया

सैन फ्रांसिस्को, 14 नवंबर (आईएएनएस)। एलन मस्क ने रविवार को अमेरिकी सीनेटर एड मार्के का मजाक उड़ाया, जब सीनेटर ने ट्विटर के नए सीईओ को एक पत्र लिखा, जिसमें सत्यापन के साथ 8 डॉलर ब्लू सेवा शुरू करने के लिए उनकी आलोचना की।
 
मस्क ने 8 डॉलर ब्लू सेवा की आलोचना करने वाले अमेरिकी सीनेटर का मजाक उड़ाया
मस्क ने 8 डॉलर ब्लू सेवा की आलोचना करने वाले अमेरिकी सीनेटर का मजाक उड़ाया सैन फ्रांसिस्को, 14 नवंबर (आईएएनएस)। एलन मस्क ने रविवार को अमेरिकी सीनेटर एड मार्के का मजाक उड़ाया, जब सीनेटर ने ट्विटर के नए सीईओ को एक पत्र लिखा, जिसमें सत्यापन के साथ 8 डॉलर ब्लू सेवा शुरू करने के लिए उनकी आलोचना की।

मैसाचुसेट्स राज्य के सीनेटर मार्के ने मस्क को लिखा कि वॉशिंगटन पोस्ट के एक रिपोर्टर ने आसानी से मेरे नाम से एक नकली ट्विटर अकाउंट बनाया और 8 डॉलर का भुगतान करके ट्विटर का ब्लू चेकमार्क भी प्राप्त कर लिया, यह दर्शाता है कि ट्विटर ने जो खाता सत्यापित किया वह अमेरिकी सीनेटर का था, लेकिन वह नकली ट्विटर अकाउंट था।

जिस पर, मस्क ने ट्विटर पर जवाब दिया : शायद यह इसलिए है, क्योंकि आपका असली खाता पैरोडी जैसा लगता है?

कई हाई-प्रोफाइल लोगों द्वारा शिकायत किए जाने के बाद ट्विटर ने अपनी विवादास्पद ब्लू सेवा को रोक दिया है, क्योंकि किसी को भी ब्लू बैज मिल सकता है, फिर कोई भी किसी के नाम से अकाउंट बना सकता है और 8 डॉलर देकर सत्यापित टैग ले सकता है।

सीनेटर ने मस्क को लिखा, ट्विटर को यह बताना चाहिए कि यह कैसे हुआ और इसे दोबारा होने से कैसे रोका जाएगा। उन्होंने कहा कि ट्विटर के ब्लू चेकमार्क जैसे सुरक्षा उपायों ने उपयोगकर्ताओं को ट्विटर के वैश्विक टाउन स्क्वायर में समाचार और सूचना के स्मार्ट, महत्वपूर्ण उपभोक्ता होने की अनुमति दी। लेकिन आपके ट्विटर अधिग्रहण, प्लेटफॉर्म में तेजी से और बेतरतीब तरीके से बदलाव, दुष्प्रचार के खिलाफ सुरक्षा उपायों को हटाने और बड़ी संख्या में ट्विटर कर्मचारियों की बर्खास्तगी ने सोशल मीडिया के वाइल्ड वेस्ट में ट्विटर की हलचल तेज कर दी है।

--आईएएनएस

केसी/एसजीके

From around the web