नवाज शरीफ फौरन पाकिस्तान लौटना चाहते हैं

लंदन,14 नवंबर (आईएएनएस)। पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान मुस्लिम लीग- नवाज (पीएमएल-एन) के प्रमुख नवाज शरीफ ने कहा है कि वह फौरन पाकिस्तान लौटना चाहते हैं, यह कहते हुए कि इस पर विचार-विमर्श चल रहा है।
 
नवाज शरीफ फौरन पाकिस्तान लौटना चाहते हैं
नवाज शरीफ फौरन पाकिस्तान लौटना चाहते हैं लंदन,14 नवंबर (आईएएनएस)। पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान मुस्लिम लीग- नवाज (पीएमएल-एन) के प्रमुख नवाज शरीफ ने कहा है कि वह फौरन पाकिस्तान लौटना चाहते हैं, यह कहते हुए कि इस पर विचार-विमर्श चल रहा है।

समा टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में लोग राजनीतिक नहीं, बल्कि वित्तीय समस्याओं का सामना कर रहे हैं, उन्होंने दोहराया कि देश में आम चुनाव निर्धारित समय पर होंगे।

समा टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, पीएमएल-एन सुप्रीमो ने कहा कि इमरान खान का लंबा मार्च विफल हो गया है, उन्होंने कहा कि उनकी बयानबाजी जिसने झूठ, नफरत और विभाजन के बीज बोए हैं, फल-फूल नहीं सकी। नवाज शरीफ ने यह भी कहा कि उनकी पार्टी बदले की राजनीति और नफरत की राजनीति के खिलाफ है, जबकि पार्टी का मुख्य उद्देश्य देश को आत्मनिर्भर बनाना है। उन्होंने सुझाव दिया कि गठबंधन सरकार को युवा ऋण और कम यूनिट खपत करने वाले लोगों को मुफ्त बिजली का प्रावधान जैसे कार्यक्रम शुरू करने चाहिए।

कुछ दिन पहले द न्यूज ने बताया था, पीटीआई प्रमुख इमरान खान ने कहा था कि नए सेना प्रमुख की नियुक्ति के संबंध में बड़े भाई नवाज शरीफ ने परामर्श करने के लिए प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ को बुलाया था। पिछले हफ्ते शहबाज शरीफ की लंदन यात्रा का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री एक सेनाध्यक्ष की नियुक्ति पर एक भगोड़े (नवाज शरीफ) से कैसे सलाह ले सकते हैं।

उन्होंने कहा, यह कल्पना करना असंभव है कि एक दोषी और भगोड़ा व्यक्ति अब पाकिस्तान में महत्वपूर्ण निर्णय लेगा। पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि वह केवल अपने धन की रक्षा के बारे में सोच रहे हैं।

--आईएएनएस

केसी/एसजीके

From around the web