ट्विटर से निकाले जाने का नाटक करने वाले दो लोगों के साथ मस्क ने शेयर की तस्वीर

सैन फ्रांसिस्को, 16 नवंबर (आईएएनएस)। एलन मस्क ने दो लोगों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है जो उनके अधिग्रहण के बाद ट्विटर से निकाले जाने का नाटक कर रहे थे। उन्होंने मंगलवार देर रात ट्विटर पर राहुल लिग्मा और डेनियल जॉनसन के साथ तस्वीर साझा की और लिखा, लिग्मा एंड जॉनसन का स्वागत है!
 
ट्विटर से निकाले जाने का नाटक करने वाले दो लोगों के साथ मस्क ने शेयर की तस्वीर
ट्विटर से निकाले जाने का नाटक करने वाले दो लोगों के साथ मस्क ने शेयर की तस्वीर सैन फ्रांसिस्को, 16 नवंबर (आईएएनएस)। एलन मस्क ने दो लोगों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है जो उनके अधिग्रहण के बाद ट्विटर से निकाले जाने का नाटक कर रहे थे। उन्होंने मंगलवार देर रात ट्विटर पर राहुल लिग्मा और डेनियल जॉनसन के साथ तस्वीर साझा की और लिखा, लिग्मा एंड जॉनसन का स्वागत है!

निम्नलिखित ट्वीट में, मस्क ने कहा, यह स्वीकार करना महत्वपूर्ण है कि मैं कब गलत हूं और उन्हें निकाल देना वास्तव में मेरी सबसे बड़ी गलतियों में से एक थी।

मस्क के पोस्ट पर, एक उपयोगकर्ता ने एक तस्वीर में तीन मेमे लेजेंड्स की टिप्पणी की, जबकि दूसरे ने कहा, लिगमा एंड जॉनसन इतिहास में सबसे महान ट्रोल के रूप में जाना जाएंगे।

अक्टूबर में, ट्विटर के सैन फ्रांसिस्को मुख्यालय के प्रवेश द्वार के बाहर बॉक्स ले जाने वाले दो लोगों को देखा गया था, जिन्होंने दावा किया था कि उन्हें मस्क द्वारा निकाल दिया गया है।

हालांकि, उनमें से एक फर्जी कर्मचारी निकला।

उन दो लोगों को अपने हाथों में बक्सों के साथ देखने के बाद, कई मीडिया आउटलेट्स ने रिपोर्ट किया था कि हटाए गए कर्मचारी ट्विटर बिल्डिंग छोड़ रहे थे।

--आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

From around the web