ट्विटर ने डायरेक्ट मैसेज के लिए एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन पर काम करना शुरू किया

सैन फ्रांसिस्को, 16 नवंबर (आईएएनएस)। ट्विटर ने एंड्रॉयड पर डायरेक्ट मैसेज (डीएम) के लिए एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन पर काम करना शुरू कर दिया है। ऐप शोधकर्ता जेन मनचुन वोंग ने ट्वीट किया कि ट्विटर एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड डीएम वापस ला रहा है।
 
ट्विटर ने डायरेक्ट मैसेज के लिए एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन पर काम करना शुरू किया
ट्विटर ने डायरेक्ट मैसेज के लिए एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन पर काम करना शुरू किया सैन फ्रांसिस्को, 16 नवंबर (आईएएनएस)। ट्विटर ने एंड्रॉयड पर डायरेक्ट मैसेज (डीएम) के लिए एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन पर काम करना शुरू कर दिया है। ऐप शोधकर्ता जेन मनचुन वोंग ने ट्वीट किया कि ट्विटर एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड डीएम वापस ला रहा है।

वोंग के पोस्ट के साथ एन्क्रिप्शन कुंजियों के संदर्भो को हाइलाइट करने वाले कोड स्ट्रिंग्स की एक तस्वीर संलग्न की गई थी।

एलन मस्क ने वोंग के ट्वीट का जवाब विंक्ड इमोजी के साथ दिया, जो इंगित करता है कि यह फीचर जल्द आनेवाला है।

कई यूजर्स ने पोस्ट पर अपने विचार व्यक्त किए।

जबकि एक ने कमेंट किया, अच्छा। डीएम में क्या होता है डीएम में रहना चाहिए। जबकि एक अन्य उपयोगकर्ता ने कमेंट किया, यह सोचना बहुत महत्वपूर्ण और स्केरी है कि डीएम एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन को याद कर रहे हैं। धन्यवाद, एलन!

इस बीच, मस्क ने घोषणा की थी कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म जल्द ही संगठनों को उनके संबद्ध खातों की पहचान करने की अनुमति देगा।

एक ट्वीट में, मस्क ने कहा था, जल्द ही शुरू हो रहा है, ट्विटर संगठनों को यह पहचानने में सक्षम करेगा कि कौन से अन्य ट्विटर खाते वास्तव में उनके साथ जुड़े हुए हैं।

--आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

From around the web