ट्विटर जल्द ही संगठनों को संबद्ध खातों की पहचान करने की देगा अनुमति

सैन फ्रांसिस्को, 14 नवंबर (आईएएनएस)। ट्विटर बॉस एलन मस्क ने घोषणा की है कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म जल्द ही संगठनों को अपने संबंधित खातों की पहचान करने की अनुमति देगा। मस्क ने एक ट्वीट में कहा कि जल्द ही शुरू होने से, ट्विटर संगठनों को यह पहचानने में सक्षम करेगा कि वास्तव में कौन से अन्य ट्विटर खाते उनसे जुड़े हैं।
 
ट्विटर जल्द ही संगठनों को संबद्ध खातों की पहचान करने की देगा अनुमति
ट्विटर जल्द ही संगठनों को संबद्ध खातों की पहचान करने की देगा अनुमति सैन फ्रांसिस्को, 14 नवंबर (आईएएनएस)। ट्विटर बॉस एलन मस्क ने घोषणा की है कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म जल्द ही संगठनों को अपने संबंधित खातों की पहचान करने की अनुमति देगा। मस्क ने एक ट्वीट में कहा कि जल्द ही शुरू होने से, ट्विटर संगठनों को यह पहचानने में सक्षम करेगा कि वास्तव में कौन से अन्य ट्विटर खाते उनसे जुड़े हैं।

कई यूजर्स ने पोस्ट पर अपने विचार व्यक्त किए।

उनमें से एक ने कमेंट किया, अंतत: हम पूछेंगे कि रोमांचक चीजों की प्रतीक्षा में ट्विटर क्या नहीं कर सकता? एक अन्य उपयोगकर्ता ने पूछा, क्या कोई उपयोगकर्ता एक संगठन बनाने में सक्षम होगा? या ट्विटर एक संगठन का गठन करने वाला मध्यस्थ होगा।

मस्क ने जवाब दिया, आखिरकार, मुझे लगता है कि ट्विटर के लिए अंतिम मध्यस्थ होने के अलावा कोई विकल्प नहीं है, लेकिन मैं सुझावों के लिए तैयार हूं।

वेरिफाइड बैज के साथ नकली प्रोफाइलों का सामना करने के बाद, मस्क ने हाल ही में कहा था कि कड़ी आलोचना का सामना करने के बाद कंपनी द्वारा 8 डॉलर ब्लू सब्सक्रिप्शन सेवा वापस ले ली गई, इसकी जल्द ही वापस आने की संभावना है।

हाल ही में आलोचनाओं का सामना करने के बाद प्लेटफॉर्म ने वेरिफिकेशन के साथ अपनी ब्लू सेवा को रोक दिया था क्योंकि लोगों ने ब्लू सेवा के साथ वेरिफाइड बैज खरीदा। एली लिली और मारियो जैसे बड़े ब्रांडों की नकल करते हुए नकली खाते बनाए और झूठे ट्वीट पोस्ट किए जिससे कई ब्रांड शर्मिदा हुए और उन्हें बयान जारी करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

--आईएएनएस

एसकेके/एसकेपी

From around the web