गूगल ने प्ले स्टोर में विज्ञापन ऐप्स का परीक्षण शुरू किया

सैन फ्रांसिस्को, 14 नवंबर (आईएएनएस)। गूगल ने प्ले स्टोर में हिस्ट्री के ऊपर सर्च फील्ड में विज्ञापन एप्लीकेशन्स का परीक्षण शुरू कर दिया है।
 
गूगल ने प्ले स्टोर में विज्ञापन ऐप्स का परीक्षण शुरू किया
गूगल ने प्ले स्टोर में विज्ञापन ऐप्स का परीक्षण शुरू किया सैन फ्रांसिस्को, 14 नवंबर (आईएएनएस)। गूगल ने प्ले स्टोर में हिस्ट्री के ऊपर सर्च फील्ड में विज्ञापन एप्लीकेशन्स का परीक्षण शुरू कर दिया है।

9टू5गूगल की रिपोर्ट के अनुसार, अपडेट के साथ, सर्च फील्ड तीन एप्लिकेशन दिखाएगा जिनके साथ उपयोगकर्ता ने कभी भी बातचीत या खोज नहीं की है।

उपयोगकर्ता द्वारा कोई शब्द टाइप करने के बाद ही सर्च हिस्ट्री दिखाई देगी। उसके बाद, पिछली खोजों को पहले और फिर स्वत: पूर्ण अनुशंसाओं को प्रदर्शित किया जाएगा।

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि क्या उन आवेदनों को पेश होने के लिए भुगतान किया गया या क्या वे सुझाव हैं।

अभी, जब उपयोगकर्ता सर्च बार को टैप करता है तो यह चार सबसे हाल की खोजों को प्रदर्शित करता है और कीबोर्ड भी लाता है।

इससे पहले, टेक दिग्गज ने अगले साल ऐप्स की बेहतर लिस्टिंग के लिए प्ले स्टोर में नए फीचर्स को जोड़ने की घोषणा की थी।

कंपनी ने इस साल की शुरुआत में अपने वार्षिक डेवलपर कॉन्फ्रेंस आई/ओ में बदलावों को प्रदर्शित किया।

टेक दिग्गज ऐप और गेम्स होम में सीधे स्क्रीनशॉट, वीडियो और विवरण का उपयोग कर बड़ी स्क्रीन के लिए प्ले स्टोर को फिर से डिजाइन कर रहा है।

गूगल ने कहा कि कंटेंट-फॉरवर्ड ²ष्टिकोण का लक्ष्य स्टोर में ऐप्स का बेहतर प्रतिनिधित्व करना और उपयोगकर्ताओं को निर्णय लेने में मदद करना है।

--आईएएनएस

एसकेके/एसकेपी

From around the web