क्लाउड लेंडिंग प्लेटफॉर्म लेंट्रा ने 6 करोड़ डॉलर जुटाए

मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस)। क्लाउड लेंडिंग प्लेटफॉर्म लेंट्रा ने सोमवार को सिटी वेंचर्स की भागीदारी के साथ मौजूदा निवेशकों बेसेमर वेंचर पार्टनर्स और एसआईजी वेंचर कैपिटल के नेतृत्व में सीरीज बी राउंड में 6 करोड़ डॉलर जुटाए हैं।
 
क्लाउड लेंडिंग प्लेटफॉर्म लेंट्रा ने 6 करोड़ डॉलर जुटाए
क्लाउड लेंडिंग प्लेटफॉर्म लेंट्रा ने 6 करोड़ डॉलर जुटाए मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस)। क्लाउड लेंडिंग प्लेटफॉर्म लेंट्रा ने सोमवार को सिटी वेंचर्स की भागीदारी के साथ मौजूदा निवेशकों बेसेमर वेंचर पार्टनर्स और एसआईजी वेंचर कैपिटल के नेतृत्व में सीरीज बी राउंड में 6 करोड़ डॉलर जुटाए हैं।

कंपनी ने कहा कि वह इस फंड का इस्तेमाल प्रोडक्टस और प्लेटफॉर्म को मजबूत करने और अमेरिका समेत वैश्विक विस्तार के लिए करेगी।

लेंट्रा के संस्थापक और सीईओ डी. वेंकटेश ने कहा, हम दुनिया भर में खुदरा संपत्ति और व्यापार बैंकिंग क्षेत्रों में अपने लिए एक बड़ा अवसर देखते हैं। दस गुना राजस्व वृद्धि और हमारे ग्राहकों के रूप में कुछ सबसे बड़े खुदरा बैंक, हमारे समाधान वास्तुकला के मार्कर के रूप में कार्य करते हैं।

चार साल पुराना प्रौद्योगिकी स्टार्टअप भारत में सबसे तेजी से बढ़ती उद्यम सॉफ्टवेयर-एस-ए-सर्विस (सास) कंपनियों में से एक है, जो बैंकों को पूरी तरह से डिजिटल प्रक्रियाओं को अपनाने के लिए सशक्त बनाता है।

बेसेमर वेंचर पार्टनर्स के पार्टनर विशाल गुप्ता ने कहा, हम वैश्विक स्तर पर अपने पदचिह्न् स्थापित करने में मदद करने के लिए लेंट्रा के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं। लेंट्रा प्रभावी वित्तीय समावेशन और क्रेडिट निर्णय लेने के साथ लाखों लोगों के सपनों को पूरा करने के लिए उधारदाताओं को सशक्त बना रहा है।

वेंकटेश और अंकुर हांडा द्वारा 2018 में स्थापित, लेंट्रा 40 से अधिक बैंकों को क्लाउड सेवाएं प्रदान करता है और मासिक रूप से 3 मिलियन से अधिक आवेदनों को संसाधित करता है।

इसने 13 अरब से अधिक लेनदेन और 21 अरब डॉलर के ऋण को अपने प्लेटफॉर्म पर संसाधित किया है।

--आईएएनएस

एसकेके/एसकेपी

From around the web