क्रिप्टो डॉट कॉम ने गलती से दूसरे कॉपोर्रेट अकाउंट में भेजे 40 करोड़ डॉलर

सैन फ्रांसिस्को, 14 नवंबर (आईएएनएस)। क्रिप्टो डॉट कॉम ने स्वीकार किया है कि उसने गलती से एथेरियम डिजिटल कॉइन में 40 करोड़ डॉलर से अधिक की राशि एक अन्य क्रिप्टो एक्सचेंज गेट डॉट आईओ को भेज दी थी।
 
क्रिप्टो डॉट कॉम ने गलती से दूसरे कॉपोर्रेट अकाउंट में भेजे 40 करोड़ डॉलर
क्रिप्टो डॉट कॉम ने गलती से दूसरे कॉपोर्रेट अकाउंट में भेजे 40 करोड़ डॉलर सैन फ्रांसिस्को, 14 नवंबर (आईएएनएस)। क्रिप्टो डॉट कॉम ने स्वीकार किया है कि उसने गलती से एथेरियम डिजिटल कॉइन में 40 करोड़ डॉलर से अधिक की राशि एक अन्य क्रिप्टो एक्सचेंज गेट डॉट आईओ को भेज दी थी।

क्रिप्टो डॉट कॉम के सीईओ क्रिस मार्सजालेक ने एक ट्वीट में कहा कि कंपनी को अपने ऑफलाइन वॉलेट में 320,000 क्रिप्टो भेजना था, लेकिन गलती से इसे गेट.आईओ पर कॉपोर्रेट अकाउंट से संबंधित व्हाइट लिस्टिड एड्रेस पर भेज दिया गया।

मार्सजालेक ने बताया, यह एक नए कोल्ड स्टोरेज एड्रेस पर जाने वाला था, लेकिन व्हाइट लिस्टिड वाले एक्सटर्नल एक्सचेंज एड्रेस पर भेज दिया गया। हमने गेट टीम के साथ काम किया और बाद में हमारे कोल्ड स्टोरेज में फंड वापस आ गए। इसे फिर से होने से रोकने के लिए नई प्रक्रिया और सुविधाओं को लागू किया गया।

क्रिप्टो डॉट कॉम के सीईओ ने कहा कि ट्विटर पर इतनी अटकलें पैदा करने वाले ट्रांसफर तीन हफ्ते पहले 21 अक्टूबर को गेट डॉट आईओ पर क्रिप्टो डॉट कॉम के व्हाइट लिस्टिड कॉपोर्रेट अकाउंट में किए गए थे।

क्रिप्टो डॉट कॉम अगले दिन अपने कोल्ड स्टोरेज वॉलेट में फंड वापस लेने के लिए आगे बढ़ा।

कंपनी ने बताया, क्रिप्टो डॉट कॉम द्वारा ईटीएच की संपूर्णता को सफलतापूर्वक वापस ले लिया गया और हमारे कोल्ड स्टोरेज में वापस आ गया।

अगस्त में, क्रिप्टो कॉम ने एक ग्राहक को 68 डॉलर रिफंड के बजाय 7.2 मिलियन डॉलर दिए, जिसे वापस प्राप्त करना बाकी है। ग्राहक पर मुकदमा चलाने की सूचना मिली थी।

--आईएएनएस

पीके/एसकेपी

From around the web