कैलिफोर्निया में पुलिस रंगरूटों पर वाहन चढ़ा, 23 घायल

लॉस एंजेलिस, 17 नवंबर (आईएएनएस)। पश्चिमी अमेरिका के दक्षिण कैलिफोर्निया में बुधवार सुबह एक प्रशिक्षण के दौरान एक ड्राइवर द्वारा पुलिस में भर्ती हुए लोगों के एक समूह में घुस जाने से कुल 23 लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।
 
कैलिफोर्निया में पुलिस रंगरूटों पर वाहन चढ़ा, 23 घायल
कैलिफोर्निया में पुलिस रंगरूटों पर वाहन चढ़ा, 23 घायल लॉस एंजेलिस, 17 नवंबर (आईएएनएस)। पश्चिमी अमेरिका के दक्षिण कैलिफोर्निया में बुधवार सुबह एक प्रशिक्षण के दौरान एक ड्राइवर द्वारा पुलिस में भर्ती हुए लोगों के एक समूह में घुस जाने से कुल 23 लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

लॉस एंजिल्स काउंटी फायर डिपार्टमेंट ने एक ट्वीट में कहा, हादसा व्हिटियर शहर में हुआ। 23 लोग घायल मरीज हैं। पांच की हालत गंभीर है, चार की हालत सामान्य है और 14 की हालत मामूली है।

घायलों में से 22 लॉस एंजिल्स काउंटी शेरिफ विभाग के रंगरूट हैं। अधिकारियों का हवाला देते हुए एबीसी टेलीविजन नेटवर्क के वेस्ट कोस्ट फ्लैगशिप स्टेशन केएबीसी-टीवी ने बताया कि वे एक प्रशिक्षण अभ्यास के हिस्से के रूप में भाग रहे थे, जब एक 22 वर्षीय चालक गलत तरीके से समूह में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने केएबीसी-टीवी की रिपोर्ट का हवाला देते हुए बताया कि चालक भी घायल हो गया और उसे मामूली चोटें आईं।

लॉस एंजिल्स काउंटी शेरिफ विभाग ने एक बयान में पुष्टि की कि स्टार एक्सप्लोर ट्रेनिंग एकेडमी, व्हिटियर को सौंपे गए विभाग के डिप्टी रिक्रूट क्लास को उनके चलने के दौरान मिल्स एवेन्यू के 10600 ब्लॉक पर स्थानीय समयानुसार सुबह लगभग 6:26 बजे एक चलते हुए वाहन ने टक्कर मार दी।

विभाग ने कहा कि रंगरूटों को टक्कर मारने वाले वाहन के चालक को आगे की जांच के लिए हिरासत में लिया गया है।

--आईएएनएस

एसजीके/एएनएम

From around the web