एफटीएक्स के पतन के बीच, एक और क्रिप्टो एक्सचेंज ने निकासी को निलंबित किया

सैन फ्रांसिस्को, 14 नवंबर (आईएएनएस)। हांगकांग स्थित क्रिप्टो एक्सचेंज एएएक्स ने हमारे थर्ड पार्टी के साथी की विफलता का हवाला देते हुए निकासी को निलंबित कर दिया है, जिसके कारण कुछ उपयोगकर्ताओं के बैलेंस डेटा को सिस्टम अपग्रेड शेड्यूल करते समय अनुचित तरीके से रिकॉर्ड किया गया है।
 
एफटीएक्स के पतन के बीच, एक और क्रिप्टो एक्सचेंज ने निकासी को निलंबित किया
एफटीएक्स के पतन के बीच, एक और क्रिप्टो एक्सचेंज ने निकासी को निलंबित किया सैन फ्रांसिस्को, 14 नवंबर (आईएएनएस)। हांगकांग स्थित क्रिप्टो एक्सचेंज एएएक्स ने हमारे थर्ड पार्टी के साथी की विफलता का हवाला देते हुए निकासी को निलंबित कर दिया है, जिसके कारण कुछ उपयोगकर्ताओं के बैलेंस डेटा को सिस्टम अपग्रेड शेड्यूल करते समय अनुचित तरीके से रिकॉर्ड किया गया है।

एएएक्स ने रविवार को एक आधिकारिक बयान में कहा, आगे जोखिमों को रोकने के लिए हमारी सेवाओं को सीमित करते हुए, तकनीकी टीम को सभी उपयोगकर्ताओं की होल्डिंग की अधिकतम सटीकता सुनिश्चित करने के लिए सिस्टम को मैन्युअल रूप से प्रूफरीड और पुनस्र्थापित करना पड़ा है।

बयान में कहा गया है, एएक्स अधिकतम सटीकता सुनिश्चित करने के लिए 7-10 दिनों के भीतर सभी उपयोगकर्ताओं के लिए नियमित संचालन फिर से शुरू करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास जारी रखेगा।

एएएक्स के उपाध्यक्ष बेन कैसेलिन ने ट्विटर पर कहा, एटदरेट एएएक्स एक्सचेंज पर एक अनुसूचित रखरखाव के लिए खराब समय (जिसका उद्देश्य उद्योग में पहले से ही भयावह परिस्थितियों को देखते हुए गंभीर कमजोरियों को दूर करना है,) निकालने के लिए कुछ सावधानी की आवश्यकता होगी और धीरे-धीरे होगा।

एएएक्स की घोषणा दुनिया के सबसे बड़े क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंजों में से एक, एफटीएक्स के पतन के मद्देनजर आई है।

11 नवंबर को संकटग्रस्त क्रिप्टो एक्सचेंज ने घोषणा की थी कि उसने अमेरिका में अध्याय 11 दिवालियापन के लिए दायर किया है, क्योंकि इसके संस्थापक और सीईओ सैम बैंकमैन-फ्राइड ने अपनी भूमिका से इस्तीफा दे दिया है।

कंपनी ने यह भी स्वीकार किया कि अनधिकृत लेन-देन ने उसके बटुए से करोड़ों डॉलर निकाल लिए, यह कहते हुए कि कंपनी ने कई डिजिटल संपत्तियों को एक नए कोल्ड वॉलेट कस्टोडियन में स्थानांतरित कर दिया है।

एफटीएक्स ने यह खुलासा नहीं किया कि अनधिकृत लेनदेन में उसे कितना नुकसान हुआ, लेकिन रिपोर्ट में दावा किया गया कि यह राशि 600 मिलियन डॉलर तक हो सकती है।

हालांकि, एएएक्स ने रविवार को अपने बयान में कहा कि इसका एफटीएक्स या इसके सहयोगियों के लिए कोई वित्तीय जोखिम नहीं है और इसकी डिजिटल संपत्ति ठंडे बटुए में संग्रहीत महत्वपूर्ण राशि के साथ बरकरार है।

--आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

From around the web