एप्पल अपने एआर हेडसेट प्रोजेक्ट में कर्मचारियों को जोड़ना जारी रखेगा

सैन फ्रांसिस्को, 14 नवंबर (आईएएनएस)। एप्पल अपने एआर (ऑगमेंटेड रियलिटी)-एमआर (मिक्स्ड रियलिटी) हेडसेट प्रोजेक्ट के लिए कर्मचारियों को नियुक्त करना जारी रखेगा, जो इंगित करता है कि ऑपरेशन अभी भी सक्रिय है।
 
एप्पल अपने एआर हेडसेट प्रोजेक्ट में कर्मचारियों को जोड़ना जारी रखेगा
एप्पल अपने एआर हेडसेट प्रोजेक्ट में कर्मचारियों को जोड़ना जारी रखेगा सैन फ्रांसिस्को, 14 नवंबर (आईएएनएस)। एप्पल अपने एआर (ऑगमेंटेड रियलिटी)-एमआर (मिक्स्ड रियलिटी) हेडसेट प्रोजेक्ट के लिए कर्मचारियों को नियुक्त करना जारी रखेगा, जो इंगित करता है कि ऑपरेशन अभी भी सक्रिय है।

एप्पलइंसाइडर की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमैन के अनुसार, एक पूर्व वरिष्ठ सेल्फ-ड्राइविंग कार यूनिट सदस्य डेव स्कॉट, जो 2021 की शुरुआत में चले गए थे, वापस आ गए हैं।

जटिल सामान बेचने के अनुभव और चिकित्सा और रोबोटिक्स उद्योगों में एक इतिहास के साथ, यह उम्मीद की जा रही है कि स्कॉट की भागीदारी स्वास्थ्य संबंधी अनुप्रयोगों को हेडसेट में लाएगी।

इंजीनियरिंग के एक वरिष्ठ निदेशक यानिव गुर भी कथित तौर पर हेडसेट ग्रुप में शामिल हो गए हैं। गुर ने आईवर्क ऐप्स और अन्य देशी ऐप्स के लिए इंजीनियरिंग के साथ काम किया है, क्योंकि उन्होंने दो दशक से अधिक समय पहले एप्पल के लिए काम करना शुरू किया था।

रिपोर्ट में कहा गया है कि उम्मीद की जा रही है कि गुर की भागीदारी हेडसेट के लिए उत्पादकता अनुप्रयोगों के विकास की ओर ले जा सकती है।

हाल ही में, कंपनी ने प्रौद्योगिकी विकास समूह (जो हेडसेट विकास के प्रभारी हैं) के लिए बड़ी संख्या में नौकरी पोस्टिंग की है।

कुछ जॉब पोस्टिंग कंटेंट प्रोडक्शन में पदों के लिए हैं, जिसमें ²श्य प्रभावों के लिए सॉफ्टवेयर डेवलपर्स भी शामिल हैं।

इससे पहले, टेक दिग्गज कथित तौर पर अगले साल मार्च से अपने एआर-एमआर हेडसेट का बड़े पैमाने पर उत्पादन शुरू करने की योजना बना रही है।

हेडसेट का बड़े पैमाने पर उत्पादन संभवत: मार्च 2023 में शुरू होगा और अगले महीने इसका अनावरण किया जा सकता है।

--आईएएनएस

एसकेके/एसकेपी

From around the web