इंडो-कैनेडियन फर्म इस साल के अंत तक जुटाएगी 400 मिलियन डॉलर

टोरंटो, 17 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय-कनाडाई उद्यमी सुखबीर धालीवाल की पील फाइनेंशियल 2022 के अंत तक फंडिंग के नए दौर में 40 करोड़ डॉलर की राशि जुटाएगी।
 
इंडो-कैनेडियन फर्म इस साल के अंत तक जुटाएगी 400 मिलियन डॉलर
इंडो-कैनेडियन फर्म इस साल के अंत तक जुटाएगी 400 मिलियन डॉलर टोरंटो, 17 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय-कनाडाई उद्यमी सुखबीर धालीवाल की पील फाइनेंशियल 2022 के अंत तक फंडिंग के नए दौर में 40 करोड़ डॉलर की राशि जुटाएगी।

परिवहन, निर्माण, औद्योगिक और वाणिज्यिक उपकरणों के लिए ऋण और पट्टे के विकल्प प्रदान करने वाली ब्रैम्पटन स्थित फर्म ने पिछले साल 250 मिलियन डॉलर जुटाए थे।

पील फाइनेंशियल के सीईओ धालीवाल ने कहा हम निवेशकों से धन जुटा रहे हैं। हम अपने ब्रांड की सेवाओं को कनाडा और अमेरिका से बाहर ले जाने के लिए तैयार हैं।

कंपनी की एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि धन का उपयोग सेवाओं के साथ ग्राहकों तक अपनी पहुंच बढ़ाने और कनाडा व अमेरिका से अधिक ऋणदाताओं को शामिल करने के लिए किया जाएगा।

गौरतलब है कि धालीवाल ने 2007 में कंपनी की स्थापना की थी।

फर्म का कहना है कि इसने कोविड-19 महामारी के दौरान भी 1 बिलियन डॉलर से अधिक का कारोबार किया था।

मूलरूप से भारत के निवासी धालीवाल महाराष्ट्र में मराठवाड़ा विश्वविद्यालय से इंजीनियरिंग में स्नातक की उपाधि प्राप्त करने के बाद लगभग 20 साल की उम्र में कनाडा आ गए थे।

70 से अधिक कर्मचारियों की एक टीम के साथ पील फाइनेंशियल का कनाडा में मैनिटोबा, ब्रिटिश कोलंबिया और ब्रैम्पटन में कार्यालय है।

--आईएएनएस

सीबीटी/एसकेपी

From around the web