Infinix GT 10 Pro

Oppo और Vivo की निर्माता कंपनियां अपने लग्जरी कैमरा और प्रीमियम लुक वाले स्मार्टफोन के लिए जानी जाती हैं। लोग भी इन कंपनियों के स्मार्टफोन को खूब पसंद करते हैं। हालांकि अब इस सेक्टर में Infinix भी लोगों के लिए एक भरोसेमंद ब्रांड बनता जा रहा है। इसी कड़ी में अब Infinix में मार्केट में अपना बेहतरीन कैमरा और तगड़ी बैटरी वाला स्मार्टफोन उतार दिया है, जिसे ग्राहक भी काफी पसंद कर रहे हैं।

इस स्मार्टफोन का नाम है – Infinix GT 10 Pro, जिसमें काफी किफायती कीमत में आपको कई सारे दमदार फीचर्स मिल जाते हैं। इस स्मार्टफोन में आपको 108MP कैमरा और 5000mAh की बैटरी के साथ बेहद पावरफुल गेमिंग प्रोसेसर भी मिल जाता है। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में –

Infinix GT 10 Pro का प्रीमियम डिस्प्ले

बता दें कि Infinix GT 10 Pro में आपको 6.67 inch का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो  120Hz के रिफ्रेश रेट और 2400 x 1080 पिक्सल रेजॉल्यूशन के साथ आता है।

Infinix GT 10 Pro में मिलता है तगड़ा गेमिंग प्रोसेसर

Infinix GT 10 Pro में गेमिंग लवर्स के लिए Mediatek Dimesity 8050 का ओक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है, जो हैवी गेमिंग को भी स्मूथली संभालने में सक्षम है। वहीं इस स्मार्टफोन को एंड्राएड 14 OS के साथ लॉन्च किया गया है।

Infinix GT 10 Pro का लग्जरी कैमरा

आपको बता दें कि Infinix GT 10 Pro में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 108MP के सुपर नाइट पोर्टेट कैमरा के साथ 2 मेगापिक्सेल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सेल का डेप्थ कैमरा भी शामिल है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सेल का शानदार फ्रंट कैमरा मिल जाता है।

Infinix GT 10 Pro की तगड़ी बैटरी

Infinix GT 10 Pro में 5000 mAh की पावरफुल Li-Po बैटरी दी गई है, जो 45W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

Infinix GT 10 Pro की कीमत

बता दें कि Infinix GT 10 Pro को कंपनी द्वारा 21,999 रुपए की कीमत पर मार्केट में पेश किया गया है। ऐसे में ये स्मार्टफोन मिड रेंज बजट में लोगों के लिए काफी बेहतरीन विकल्प बन सकता है।

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.