Punch को जोर का झटका देने आई Hyundai की ये किफायती कार, दाम कम फिर भी मिलते हैं फीचर्स दमदार

Ankit Singh

By Ankit Singh

Published on:

Hyundai कंपनी ने भारतीय मार्केट में अबतक की बेहतरीन से बेहतरीन गाड़ियां पेश की है, जो हर सेगमेंट में उपलब्ध हैं। हालांकि Hyundai की SUVs को ग्राहक कुछ ज्यादा ही पसंद करते हैं। कंपनी की ऐसी ही एक कार है Hyundai Grand i10 Nios, जो आपके लिए सबसे बेहतरीन विकल्प बन सकती है।

सबसे पहली बात तो ये कि इस कार की कीमत काफी कम है और इसके बावजूद इसके फीचर्स में जरा भी कमी नहीं है। साथ ही ये कार पावरफुल इंजन से भी लैस है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में सारी डिटेल्स –

कमाल के हैं फीचर्स

Hyundai Grand i10 Nios में फीचर्स के तौर पर आपको 8 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, Anroid ऑटो & Apple कारप्ले, क्रूज कंट्रोल, व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट,इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, छह एयरबैग, टाइप सी चार्जिंग पोर्ट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम,हिल असिस्ट जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

इंजन दिया गया है पावरफुल

बता दें कि Hyundai Grand i10 Nios में दमदार परफॉर्मेंस के लिए 1197cc की क्षमता वाला 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड काप्पा पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 83bhp की अधिकतम पावर और 113.8 न्यूटन मीटर का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। वहीं इस कार के साथ आपको मैनुअल और आटोमेटिक दोनों ही ट्रांसमिशन का सपोर्ट मिल जाता है।

माइलेज भी देती है शानदार

बता दें कि Hyundai Grand i10 Nios के पेट्रोल वेरिएंट में आपको लगभग 16 किलोमीटर प्रति लीटर जबकि सीएनजी वेरिएंट में लगभग 27 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देखने को मिल जाता है।

क्या है कीमत?

कीमत की बात की जाए तो Hyundai Grand i10 Nios को आप भारतीय मार्केट में महज 5.92 लाख रुपए (एक्सशोरुम) की शुरूआती कीमत पर खरीद सकते हैं। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 8.56 लाख रुपए (एक्सशोरुम) तक जाती है।

Ankit Singh

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.