Hyundai Creta N Line: काफी समय टेस्टिंग के दौरान स्पॉट करने के पश्चात अब आखिरकार वह समय आ ही गया जब Hyundai की Creta N Line SUV को मार्केट में उतारा जाएगा। जी हां ! कारमेकर ने इस बात का खुलासा कर दिया है की इस गाड़ी की बिक्री 11 मार्च से ही भारत में शुरू हो जाएगी। दमदार फीचर्स से लोडेड इस “आल न्यू एसयूवी” की सीधी टक्कर Kushaq और Seltos गाड़ियों से होगी। ऐसे में यदि आप भी एक SUV गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं तो थोड़ा एक कदम पीछे आकर आपको इस गाड़ी में आने वाले फीचर्स जान लेने चाहिए।

Hyundai Creta N Line गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Hyundai Creta N Line गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको स्प्लिट LED हालाइट्स, LED DRL स्ट्रिप, 18 इंच के एलॉय व्हील, एक स्पोर्टिएर लुक वाला बंपर के साथ ही एक्सटीरियर में कई स्थानों पर “N Line” की बेजिंग भी देखने को मिल जाएगी।

वहीं बात करें गाड़ी के इंटीरियर की तो इसमें भी आपको एक फ्रेश रीडिजाइन किया हुआ लुक देखने के लिए मिलेगा। इसमें आपको 10.25 के दो इंफोटेनमेंट और इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले मिल जायेंगे। इसके आलावा इसमें आपको ड्यूल Zone AC, वायरलेस फोन चार्जिंग, वेंटिलेटिड फ्रंट सीट्स मिल जायेगी।

बात करें यदि सुरक्षा के फीचर्स की तो इसमें आपको 6 एयरबैग्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक के साथ ऑटो होल्ड और ADAS का भी फीचर मिल जायेगा। यह गाड़ी 1.5 लीटर के टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ आएगी जो 160 PS की अधिकतम पॉवर तथा 253 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करेगा।

Hyundai Creta N Line गाड़ी की कीमत

अगर हम Hyundai Creta N Line गाड़ी की कीमत की बात करें तो सूत्रों के मुताबिक इसकी बिक्री 17.50 लाख़ से शुरू होगी। इस प्राइस प्वाइंट पर इस गाड़ी की सीधी टक्कर Kushaq और Seltos से होगी। फिलहाल अभी इसकी वास्तविक कीमत का खुलासा कंपनी के तरफ से नहीं किया गया है।

Krishna Tiwari loves writing about cool tech gadgets and automobiles. He makes complex stuff easy to get. You'll find him hiking and taking pretty pictures of nature when he's not typing away.