Honor कंपनी अपने लग्जरी और धांसू फीचर्स वाले स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है। इस मॉडर्न युग के युवा लोग ज्यादा ऐसे ही स्मार्टफोन के पीछे भागते हैं। ऐसे में Honor ने हमेशा से ही मार्केट में अपने लग्जरी स्मार्टफोन को पेश कर ग्राहकों का भरोसा जीता है।

इस बीच एक बार फिर Honor ने मार्केट में अपना नया मास्टरपीस पेश करने का फैसला कर लिया है। दरअसल, Honor जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Honor X9b 5G मार्केट में पेश कर सकती है, जिसमें प्रीमियम लुक के साथ ग्राहकों को दमदार कैमरा और धांसू प्रोसेसर भी मिलने वाला है। ऐसे में आइए जानते हैं Honor X9b 5G Smartphone के बेहतरीन फीचर्स के बारे में –

Honor X9b 5G Smartphone में मिलेगा धांसू डिस्प्ले

Honor X9b 5G Smartphone के लीक स्पेसिफिकेशंस की मानें तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.78 इंच का कर्व OLED डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है, जिसके साथ 120Hz रिफ्रेश रेट और 1.5 के रिजॉल्यूशन सपोर्ट भी मिलता है।

Honor X9b 5G Smartphone का धांसू प्रोसेसर

Honor X9b 5G Smartphone के प्रोसेसर की मानें तो इस स्मार्टफोन में आपको क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट देखने को मिल जाता है, जो गेमिंग के लिए भी काफी परफेक्ट माना जाता है। वहीं इसके साथ ही बेहतर ग्राफिक्स के लिए इस स्मार्टफोन में आपको एड्रिनो 710 जीपीयू का सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है।

Honor X9b 5G Smartphone में मिलेगा लग्जरी कैमरा

कैमरे की बात करें तो Honor X9b 5G Smartphone में आपको रियर साइड में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है, जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। वहीं इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी देखने को मिलता है।

Honor X9b 5G Smartphone की पावरफुल बैटरी

Honor X9b 5G Smartphone में 5,800 एमएएच की सुपर पावरफुल बैटरी देखने को मिल जाती है, जो 35वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Honor X9b 5G Smartphone की कीमत

बता दें कि फिलहाल कंपनी की तरफ से Honor X9b 5G Smartphone की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में 25 हजार से लेकर 30 हजार के बजट में लाया जा सकता है। 

Verify information accuracy with fact-checking: scrutinize claims, cross-reference sources, and confirm data to ensure reliability and combat misinformation.